July 1, 2022

SRH vs RCB: हैदराबाद के खिलाफ मैक्सवेल जड़ा अनोखा छक्का, गेंद चली गई 94 मीटर दूर-Video

wp-header-logo-171.png

खेल। दुनिया में बिग शो के नाम से मशहूर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) अच्छा प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में उनके बल्ले से 24 गेंदों में 33 रनों की शानदार निकली। जिसमे 3 चौके और 2 बेहद शानदार छक्का देखने को मिले। लेकिन इनमे से एक छक्का ऐसा भी था जिसे आप सब भी देखने के बाद हैरान रह जाएंगे। ग्लेन मैक्सवेल ने यह बड़ा छक्का हैदराबाद की पारी के 13 वें ओवर में जगदीशा सुचित (Jagadeesha Suchith) की 5वीं गेंद पर खेला। अब इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस इसे लगातार देखना भी पसंद कर रहे हैं।
pic.twitter.com/n0HQDAnWPE
जड़ा लंबा छक्का

इस दौरान जगदीशा सुचित ने अपने ओवर में एक गेंद लेग स्टंप पर गेंद डाली, जिसे मैक्सवेल ने स्विच हिट करते हुए छक्के में तब्दील कर दिया। बाएं घुटने के बल पर मैक्सवेल ने डीप पॉइंट की तरफ स्वीच हिट कर 6 जड़ डाले। यह गेंद बहुत ऊंची और दूर जाकर गिरी। जिसकी लम्बाई 94 मीटर बताई जा रही है।

इस सीजन ज्यादा अच्छी लय में नजर नहीं आए मैक्सवेल

गौरतलब है कि, इस सीजन ग्लेन मैक्सवेल की तरफ से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। जिस अंदाज में उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है वह खेलने का अंदाज अब तक नजर नहीं आया। उन्होंने इस सीजन अब तक 9 मुकाबले खेले हैं। जिसमे उनके बल्ले से 24.13 की औसत के साथ सिर्फ 93 रन ही निकले हैं। जिसमें उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन 55 रनों का है। जबकि गेंदबाजी में ग्लेन मैक्सवेल ने जरूर कुछ बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source