August 18, 2022

IPL 2022: मोहम्मद शमी की फैन हुई ये पॉर्नस्टार, बोली शानदार प्रदर्शन…

wp-header-logo-169.png

खेल। आईपीएल (IPL) एक ऐसी लीग है जिसे विश्व में सबसे ज्यादा देखना पसंद किया जाता है। इस टूर्नामेंट में कई बड़े खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। जिनको आईपीएल नीलामी के दौरान खरीदा जाता है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और राजस्थान रॉयल्स ने इस लीग के पहले ही खिताब पर अपना कब्जा जमाया था। गौरतलब है कि, आईपीएल सीजन 15 की शुरुआत 26 मार्च से हुई थी। इसके पहले ही मुकाबले में केकेआर (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को मात देकर अपने अभियान की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की। लेकिन अब केकेआर लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है।
क्लीब्रेटी को भी बड़ा पसंद है आईपीएल

बता दें कि, आम लोग ही नहीं बल्कि कई बड़े सेलिब्रेटी भी इस टूर्नामेंट को देखने में दिलचस्पी रखते हैं। वहीं, अब एक पोर्न स्टार ने भी आईपीएल के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिक्रियाएं सबके सामने रखी है। उन्होंने आईपीएल के प्रति के खिलाड़ी को लेकर अपना प्यार ज़ाहिर कर डाला है। आईपीएल में चौथा मैच 2 नई टीमों के बीच खेला गया था। इससे पहले आईपीएल में 8 टीमें हुआ करती थी, लेकिन अब 2 नई टीमों के आ जाने से कुल टीमों की संख्या बढ़कर अब 10 हो गई है। जिनका नाम है गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स।

पोर्नस्टार ने कही ये बात

दोनो ही नई टीमें टूर्नामेंट में अपना अपना पहला मुकाबला एक दूसरे के खिलाफ खेल रही थी। जिसमे हार्दिक की टीम गुजरात ने इस मैच में लखनऊ को हरा दिया। इस दौरान मोहम्मद शमी की तरफ से घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन भी देखने को मिला। इसी प्रदर्शन को लेकर मशहूर पोर्नस्टार केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा, ‘बहुत ही शानदार प्रदर्शन मोहम्मद शमी’। अब उनका यह ट्वीट मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author