September 25, 2022

GT vs LSG: लखनऊ की सपोर्ट में उतरे हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्या, वायरल हुई फोटो

wp-header-logo-178.png

Hardik Pandya Son Agastya
खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज 57वां मैच नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस (GT vs LSG) के बीच होगा। यह बड़ा मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (MCA Stadium) में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।बता दें कि, इस मैच में जो भी टीम जीत दर्ज करेगी वह प्ले ऑफ में एंट्री कर लेगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच प्ले ऑफ में जाने की होड़ के कारण कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। लेकिन इस मुकाबले से पहले कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, हुआ ये कि, मुकाबले से ठीक पहले हार्दिक के बेटे अगस्त्या गुजरात नहीं बल्कि लखनऊ की टीम को चीयर करते नजर आए। अब अगस्त्या की ये चीयर वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग इन फोटो को काफी ज्यादा देखना पसंद भी कर रहे हैं।
क्रुणाल पांड्या ने साझा की तस्वीरें
A post shared by Krunal Himanshu Pandya (@krunalpandya_official)
हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमे हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्या लखनऊ सुपर जायंट्स की जर्सी में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अगस्त्या चश्मा लगा रखा है। सोशल मीडिया पर इन फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। क्रुणाल ने फोटो के नीचे लिखा- कल के खेल के लिए मेरा लकी चार्म मिला।

15 करोड़ में बीके थे हार्दिक पांड्या

बता दें कि, आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले ही गुजरात ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल का लिया था। जबकि क्रुणाल पांड्या को लखनऊ ने 8 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था। इस नीलामी के लिए क्रुणाल ने अपना बेस प्राइस सिर्फ 2 करोड़ रुपये ही रखा था। हार्दिक पांड्या को गुजरात ने टीम का कप्तान भी बनाया है। इस आईपीएल में जुड़ी दोनों ही नई टीमें अब तक बेहद शानदार लय में नजर आई हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author