June 26, 2022

CSK vs DC: ऋषभ पंत के शॉट्स देख खुशी से झूमी गर्लफ्रेंड Isha Negi, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-173.png

खेल। आईपीएल 2022 में कल यानी 8 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में एक बार फिर से दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) टीम सपोर्ट करते हुए नजर आई। सीएसके से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत भले ही खराब हुई हो। लेकिन इस मैच में ऋषभ पंत अपने पुराने अंदाज में ही नजर आए। हुआ ये जब ऋषभ पंत मैदान पर बड़े बड़े शॉट्स खेल रहे थे, तब स्टैंड में बैठी उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी खुशी से झूमकर तालिया बजा रही थी उठीं। अब उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी ज्यादा देखना भी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।
pic.twitter.com/Vpw3JuZJv6
दिल्ली को सपोर्ट करने पहुंचीं ईशा नेगी

बता दें कि, ईशा नेगी इससे पहले भी कई मैचों में दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंची हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत ने 11 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 21 रन जड़े। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 190.91 का रहा जिसमे 4 चौके भी शामिल हैं। ऋषभ पंत को मैदान पर बड़े बड़े शॉट्स जड़ने के लिए जाना जाता है। वह आसानी से मैदान के चारों को शॉट्स जड़ देते हैं।
गौरतलब है कि, इस मैच में चेन्नई ने पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 209 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहद खराब हुई। टीम ने अपने शुरुआती बल्लेबाजों के विकेट बहुत जल्दी गंवा दिए। अंत में इस खराब प्रदर्शन के बाद दिल्ली इस मैच को 91 रनों से हार गई। बता दें कि, दिल्ली को अपना अगला मैच 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेलना है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source