May 27, 2022

Bhojpuri Gana: इस गाने में खेसारी संग काजल की अदाओं ने बढ़ाया तापमान, रोमांटिक वीडियो ने उड़ाया गर्दा

wp-header-logo-174.png

भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं । एक्ट्रेस ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक पहचान बनाई है। वहीं काजल का भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) संग जोड़ी खूब जमती है और फैंस को दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद है। इस बीच, काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘कूलर कुर्ती में’ (cooler kurti me) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। खेसारी और काजल का यह भोजपुरी गाना यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज के करीब पहुंच चुका है और अभी भी टॉप गानों में से एक है।
इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है और इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। इस खूबसूरत गाने को संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है और सूरज सिंह ने निर्देशित किया है। ‘कूलर कुर्ती में’ को यशी फिल्म्स लिमिटेड के लेबल के तहत बनाया गया है। वीडियो में काजल ब्लू और गोल्डन कलर के सूट में तहलका मचा रही है और जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। जबकि खेसारी पीले रंग का कुर्ता और नीली जींस के साथ एक तौलिया लिए नजर आ रही हैं। सुपरस्टार का यह लुक काफी कूल है और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी लवर्स दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री हमेशा बवाल करने के लिए काफी है। गौरतलब है कि फिलहाल खेसारी अपने पर्सनल लाइफ और पवन सिंह के साथ विवादों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन इस सब के बावजूद वह अपने प्रोफेशनल लाइफ में काफी एक्टिव हैं। सुपरस्टार फैंस को इम्प्रेस करना जानते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source