October 3, 2022

बच्चा न होने के दुख में भावुक हुईं संभावना सेठ, कहा- '4 बार फेल हुआ है IVF, पूरी तरह टूट…'

wp-header-logo-172.png

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 2’ (Bigg Boss) में भी नजर आई थीं। वह डांसिंग क्वीन, दिल जीतेगी देसी गर्ल, और वेलकम जैसे टेलीविजन शो में भी दिखाई दे चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने करियर में काफी सफल रही हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वह काफी परेशान हैं। संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने हाल ही में शादी के 6 साल बाद भी बच्चा नहीं होने को लेकर दुख बयां किया है। सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग और बोसी शेमिंग होने के बाद टीवी एक्ट्रेस ने अपनी आईवीएफ जर्नी के बारे में खुलासा किया।
अविनाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में खुलासा किया, “हम 5 वर्षों से एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं और इस दौरान 4 आईवीएफ (IVF) असफल हुए हैं। इससे न केवल संभावना को फिजिकली बल्कि मेंटली भी प्रभावित किया है।”संभावना ने आगे कहा कि “मैं अपनी जिंदगी में परेशानी से जूझ रही हूं लेकिन उससे किसी को भी मतलब नहीं है। सहानुभूति की बजाए लोग मुझे ताने मारते हैं। बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल करते हैं और बॉडी शेमिंग करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यह भी सुनने को मिला कोई कहता है कब तक कुत्ते-बिल्ली पालोगी अब खुद का बच्चा कर लो।”
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लोग मेरी उम्र को लेकर ट्रोल करते हैं लेकिन मैंने जब शादी की थी तब भी मैं अपनी उम्र जानती थी। उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा, “मेरा वजन आईवीएफ की वजह से बढ़ गया है।” उन्होंने कहा कि “मुझे हर दिन इंजेक्शन लगते हैं जिससे मुझे डर लगता है। इसलिए लोग हमारी परेशानी का सम्मान करें। वहीं वीडियो के अंत में अविनाश संभावना को आईवीएफ का इंजेक्शन लगाते हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके हिम्मत की तारीफ़ कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author