September 25, 2022

MI vs RCB: घातक अंदाज में मैक्सवेल ने किया तिलक वर्मा को आउट, देखें-Video

wp-header-logo-205.png

 MI vs RCB 
खेल। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंस (MI vs RCB) के बीच कल यानी 9 अप्रैल को मुकाबला खेला गया। इस मैच में आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 7 विकेट से मात दी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के खिलाफ 152 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी रही और टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इस मैच में एक हैरतअंगेज नजारा सभी देखने के लिए मिला। आरसीबी के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने तिलक वर्मा को जीरो रन पर ही आउट कर वापसी भेज दिया। अब तिलक के रन आउट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं।
Wow what a great effort to convert an opportunity into a run out. The Big Show’s Stellar run out. Maxi you beauty what a view. Glenn has arrived in IPL 2022???? #MIvsRCB #RCBvsMI #RCBvMI #IPL2022 pic.twitter.com/aoBllPOOQA
दरअसल टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट के खोकर 151 रन जड़े। मुंबई की इस पारी के दौरान तिलक वर्मा 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने मैदान पर आए थे। वहीं आरसीबी की ओर से 10वां ओवर चल रहा था। इस ओवर की 5वीं बॉल पर तिलक वर्मा रन लेने के भागे, लेकिन वहीं कुछ ही दुरी पर खड़े मैक्सवेल ने गेंद को पकड़ा और ड्राइव लगाते हुए तिलक को रनआउट कर डाला। मैक्सवेल का ये रन आउट करने वाला खतरनाक अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि, यह मुकाबला आरसीबी ने 7 विकेट से अपने नाम किया था। आरसीबी ने आईपीएल 2022 में अब तक 4 मुकाबले खेले हैं। जिसमे टीम को 3 में जीत जबकि 1 में हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी को अपने पहले मुकाबले में 5 विकेट से हार मिली थी। इस दौरान उसे पंजाब किंग्स ने हराया था।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author