October 3, 2022

Lock Upp : शादीशुदा होने के साथ एक बच्चे के पिता भी हैं मुनव्वर फारूकी, कॉमेडियन का सीक्रेट जानकर टूटा अंजलि का दिल

wp-header-logo-208.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) धमाल मचा रहा है। आए दिन कैदियों की जिन्दगी से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं जिसे जानकार फैन्स हैरान हैं। शो में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं इस बीच अब शो के मोस्ट फेमस और फेवरेट कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपना एक ऐसा सीक्रेट रिविल किया है जिससे उनके फैन्स हैरान हो गए हैं। जी हां, उन्होंने बताया कि वे शादीशुदा हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मुन्नवर की सोशल मीडिया पर फीमेल फोलोविंग लगातार बढ़ रही है। इसके अलावा शो में भी सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने भी अपनी फीलिंग्स का इजहार मुन्नवर से से कर दिया है।
मुनव्वर ने पर्सनल लाइफ को लेकर बात करने से किया इनकार
लेटेस्ट एपिसोड में कॉमेडियन ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया। होस्ट कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ बातों के बारे में चर्चा की। जजमेंट डे पर कंगना ने मुन्नवर से पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किये और कहा कि अगर वो बताना चाहते हैं तो बता सकते हैं। इसके बाद स्क्रीन पर मुनव्वर के जीवन से जुड़ी एक धुंधली तस्वीर दिखाई दी जिसने सभी को हैरान कर दिया। मुनव्वर ने इस बारे में बात करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया। हालांकि, कंगना ने अपने अनुभव के आधार पर सुझाव दिया कि यह उनकी इच्छा है कि वह कुछ कहना चाहते हैं या नहीं, लेकिन बाहर इस बारे में गलत बातें ही होंगी।
शादीशुदा और एक बेटे के होने का किया खुलासा
कंगना की बात सुनने के बाद मुनव्वर ने सालों से शादीशुदा होने और उस शादी से एक बच्चा होने का खुलासा किया। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने कम उम्र में शादी कर ली। कॉमेडियन ने बताया कि वह और उनकी पत्नी पिछले डेढ़ साल से साथ नहीं रह रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनकी शादी और तलाक पहले से ही कोर्ट में है, इसलिए उन्होंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने से परहेज किया है।
सीक्रेट सुनकर अंजलि रह गयीं हैरान
यह सुनकर सभी हैरान रह गए। अंजलि जिन्होंने हाल ही में मुनव्वर से प्यार का इजहार किया था, वो शादी के बारे में सुनकर हैरान नजर आईं। कंगना ने मामले पर सफाई देने के लिए उनकी तारीफ की। कंगना के जाने के बाद मुनव्वर ने सभी कैदियों को बताया कि वह अपने बेटे के लिए शो कर रहे हैं।
बेटे की वजह से अपनी शादी के बारे में बात करना नहीं चाहते हैं कॉमेडियन
बाद में, सायशा शिंदे के साथ बातचीत में, मुनव्वर ने अपना दिल खोल दिया और कहा कि वह अपने बेटे की वजह से अपनी शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहते थे। उन्होंने खुलासा किया कि पिछले 2 वर्षों से उन्हें बहुत कुछ परेशान कर रहा है और वह नहीं चाहते कि चीजें उनके तनाव को और बढ़ा दें। मुनव्वर ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि उनके बेटे पर ऐसी किसी बात का असर पड़े।
जो चीज का अब मतलब ही नहीं है वो चीज बाहर आए

इसी बातचीत के दौरान मुनव्वर ने बताया, “मुझे नहीं चाहिए कि जो चीज का अब मतलब ही नहीं है वो चीज बाहर आए। पहले से ही बहुत कुछ है, बहुत सारी चीज़ें हैं, बहुत सारे टैग हैं, मुझे दूसरी चीज़ नहीं चाहिए।” मुनव्वर ने कहा, ‘कुछ चीजें कोर्ट में हैं। मैं नहीं चाहता कि ये चीजें बाहर आएं। थोड़ा सा बात करुंगा तो सबको पूरा जाना होगा।” उन्होंने यह भी साझा किया, “मैं चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा था। ये सब चीजें मुझे 2 साल से खा रही हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author