May 25, 2022

20 साल पहले तोड़ी थी इंगेजमेंट, बेन एफेल्क और जेन‍िफर लोपेज ने दोबारा एक दूसरे को पहनाई अंगूठी

wp-header-logo-198.png

हॉलीवुड एक्टर बेन एफेल्क (Ben Affleck) और पॉपुलर सिंगर-एक्ट्रेस जेन‍िफर लोपेज (Jennifer Lopez) के फैन्स के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि इस लव बर्ड्स ने एक बार फिर सगाई कर ली है। जी हां, 20 साल पहले कपल ने एक-दूसरे से इंगेजमेंट तोड़ ली थी लेकिन कहते हैं न जिनका मिलना नसीब में होता है वो आखिरकार मिल ही जाते हैं। ठीक ऐसा ही हुआ इस हॉलीवुड कपल स्टार्स के साथ। राहें अलग होने के इतने सालों बाद एक बार फिर दोनों ने एक होने का फैसला किया है।
A post shared by @jlossnake
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो
52 वर्षीय लोपेज़ ने इस खबर की पुष्टि की है और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखा रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में कपल ने सगाई की अटकलों को हवा दी, जब लोपेज को पैपराजी ने अपनी 14 वर्षीय बेटी एम्मे के साथ एलए में खरीदारी करते समय वेडिंग फिंगर में रिंग दिखी थी।
पहली बार 6.1 कैरेट प‍िंक डायमंड रिंग देकर बेन ने जेन‍िफर लोपेज को किया था प्रपोज
लोपेज और एफेल्क ने जुलाई 2002 में प्रसिद्ध बॉक्स ऑफिस बम ‘गिगली’ की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की। ‘गॉन गर्ल’ एक्टर ने नवंबर में 2.5 मिलियन अमरीकी डॉलर का 6.1 कैरेट प‍िंक डायमंड रिंग देकर जेन‍िफर लोपेज को प्रपोज किया था। लेकिन कपल ने 2003 में शादी को स्थगित करने का फैसला किया और इंगेजमेंट तोड़ दी थी।
एक शादी और कई रिलेशनशिप में भी रहे हैं कपल
इसके बाद अफ्लेक ने जेनिफर गार्नर से शादी कर ली। उन्होंने तीन बच्चों का एक साथ स्वागत किया। गार्नर के साथ उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया क्योंकि उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया। दूसरी ओर, लोपेज़ ने उसी साल जून में गायक मार्क एंथोनी से शादी की। 2008 में इस जोड़े के जुड़वां बच्चे मैक्स और एम्मे हुए। 2014 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद भी दोनों कई रिलेशनशिप्स में रहे लेकिन वे रिश्ते ज्यादा दिन टिक नहीं पाए और एक बार फिर जेनिफ़र और बेन मिल गए। वहीं दोनों को एक-दूसरे के साथ छुट्टियां मनाते हुए और अपने परिवार को हर कदम पर साथ रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए स्पॉट किया गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source