July 1, 2022

20 बाउंसर्स संग लखनऊ विजिट पर थीं जाह्नवी कपूर, झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़

wp-header-logo-212.png

मौजूदा समय में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडेड एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी हैं और उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ रही है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं। ऐसे में हाल ही में जाह्नवी एक स्टोर लॉन्च के लिए लखनऊ में शहीद पथ पर एक मॉल का दौरा करने वाली थीं। वहीं एक्ट्रेस को एक नजर देखने के लिए स्टोर के बाहर इतनी भीड़ जमा हो गयी कि जाह्नवी ज्यादा देर वहां रुक नहीं सकी।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
विजिट के दौरान मच गई थी भगदड़
रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी लगभग 20 बाउंसरों के साथ कार्यक्रम के लिए लगभग डेढ़ घंटा देर से पहुंची, जिसने भीड़ को और बढ़ा दिया। वहीं वहां मौजूद एक गेस्ट ने बताया कि, “मुझे स्टोर मालिकों द्वारा लॉन्च के लिए आमंत्रित किया गया था और चूंकि वे दोस्त थे, मैं मॉल गया और जाह्नवी से मिलने के लिए भी उत्सुक था। एक्ट्रेस रात 8.30 बजे तक पहुंचना था, लेकिन वह डेढ़ घंटे देरी से आई। तब तक खबर आ चुकी थी कि एक्ट्रेस स्टोर पर आएगी और वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ को रोकने के लिए वहां सेफ्टी थी लेकिन जाह्नवी के आने पर लगभग भगदड़ मच गई थी। इस दौरान कई लोग गिर भी गए।
20 से अधिक बाउंसरों के साथ चल रही थी जाह्नवी
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
गेस्ट के अनुसार, “मैंने एक महिला को नीचे गिरते देखा और उसका सिर एक टेबल से बुरी तरह टकरा गया। शुक्र है, एक गार्ड ने उसे गिरने से पकड़ लिया।” एक्ट्रेस 20 से अधिक बाउंसरों के साथ चल रही थी जो लोगों को एक तरफ धकेल रहे थे। मैं कभी भी लखनऊ में इस तरह के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ हूं। इस कार्यक्रम में प्रमुख लखनऊवासी थे, पहले तो हमें जाह्नवी के आने के लिए दो घंटे से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा, फिर मेहमानों के साथ यह हंगामा हुआ जो भयानक था।”

ज्यादा देर नहीं रुकीं जाह्नवी
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
हालांकि, स्टोर के प्रवक्ता ने इस घटना से इनकार किया और कहा, “ऐसा कुछ नहीं हुआ। बहुत सारे सुरक्षा गार्ड थे और बहुत गेस्ट भी थे। भीड़ तो मौजूद थी लेकिन यह किसी भी सेलिब्रिटी विजिट में होता है, लोग सेल्फी के लिए उत्साहित हो जाते हैं और उन्हें पीछे हटने के लिए कहा जाता है। प्लान के अनुसार, जान्हवी को कुछ समय के लिए स्टोर पर रहना था, लेकिन क्योंकि उन्हें आने में देरी हुई थी इसलिए वह बहुत देर तक नहीं रुकी और बस एक फोटोशूट किया और चली गई।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ‘गुडलक जेरी’ और मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी राजकुमार राव के साथ फिर से नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source