May 27, 2022

स्टेज पर सूट पहनकर ही डांस क्यों करती हैं सपना चौधरी, हरियाणवी दीवा ने खुद बताया सीक्रेट

wp-header-logo-199.png

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है। यूनिक डांस मूव्स से उन्हें पूरे देश में पहचान मिली है उनके परफॉरमेंस को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ जुटती है। सपना चौधरी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्होंने हमेशा छोटे कपड़ों को पहनने से दूरी ही रखी हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि हरियाणवी डांसर हमेशा सूट में ही क्यों डांस करती नजर आती हैं।
बॉडी को ढकने के लिए पहनती हैं सूट
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
हरियाणवी क्वीन का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वह अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। उनकी मदहोश करने वाली अदाओं का ही कमाल है कि उनके फैन्स एक भी लाइव परफॉर्मेंस को मिस नहीं करना चाहते हैं। इस बारे में सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। सपना ने इस दौरान बताया था कि शुरुआत में उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए लहंगा बनाया था। वह लहंगा खास और अलग था लेकिन सपना की बॉडी इससे पूरी तरह ढकी नहीं जा रही थी। ये वो समय था जब लड़कियां बैकलेस लहंगा पहनकर हरियाणवी ऑर्केस्ट्रा में डांस करती थी। ऐसे में सपना ने लहंगा पहनना बंद कर दिया और सूट पहनने लगी।

कम्फर्ट के लिए सूट पहनकर करती हैं डांस
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
उन्होंने आगे कहा कि सूट पहनने के लिए किसी ने उन्हें फोर्स नहीं किया। वह अपनी सुरक्षा के लिए ढके हुए कपड़ों में डांस करना पसंद करती हैं। फिर चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं। सपना के अनुसार सूट पहनकर डांस करना उनके लिए इजी और कम्फर्ट है इसलिए उन्होंने सूट का चुनाव किया। लेकिन यह बात सच है कि फैन्स को उनका हर लुक खूब पसंद है। उनके कपड़ों से नहीं उनके डांस से दुनिया ने उन्हें जज किया। गौरतलब है कि बिग बॉस 11 फेम सपना चौधरी ने एक ग्लैमरस मेकओवर किया है। आए दिन अपनी सिजलिंग तस्वीरों से सभी को हैरान कर रही है। हरियाणवी सेंसेशन सोशल मीडिया पर एक सिंपलटन के रूप में शुरुआत की थी लेकिन अब वह हॉट आउटफिट्स में नजर आ रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source