May 21, 2022

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर KRK का तंज- 'वेन्यू पर कहीं आटा पड़ा हो तो चखने की ना करें गुस्ताखी'

wp-header-logo-211.png

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर लगातार बज बना हुआ है। शादी को लेकर एक के बाद एक डिटेल सामने आ रही है। फैन्स को दोनों के एक होने का इन्तजार है। जहां फैन्स के बीच यह खबर सुर्खियों में है तो ऐसा कैसे हो सकता है कि खुद को क्रिटिक एनालिस्ट और ट्रेड किंग कहने वाले केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) इस पर चुप बैठे। बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधना और फिल्म पर अटपटे रिव्यु देना तो जैसे उनकी आदत हो गयी है। ऐसे में उन्होंने रणबीर और आलिया की ग्रैंड शादी को लेकर भी तंज कर दिया है।केआरके का यह मजाक रणबीर और आलिया के फैन्स को भाया और उन्होंने क्रिटिक किंग को जमकर लताड़ा है।
You can attend #RanbirAliaWedding if you are fan of MAAL.
दरअसल केआरके ने ट्वीट कर कहा, “आप भी रणबीर और आलिया की शादी में शामिल हो सकते है अगर आप माल के फैन हैं।”

Ranbir~Alia की शादी में शिरकत करने वालों के लिए warning:- अगर वहाँ कहीं आटा पड़ा हो, तो उसको चखने की ग़ुस्ताखी ना करें!????????
वहीं अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “रणबीर और अलिया की शादी में शिरकत करने वालों के लिए वार्निंग- अगर वहां कहीं आटा पड़ा हो, तो उसको चखने की ग़ुस्ताखी ना करें।” इस ट्वीट को पढ़कर एक यूजर ने लिखा, “आपको बुलाया भी है या नहीं ये पता कर लो पहले।” गौरतलब है कि केआरके ने ड्रग केस को लेकर निशाना साधा है।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक भट्ट परिवार के सदस्यों ने पुष्टि की है, शादी 14-17 अप्रैल के बीच 4 दिन की होगी। आरके के वास्तु हाउस में बैंक्वेट 8 दिनों के लिए बुक हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने ताजमहल पैलेस में अपने इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की योजना बनाई है। टॉप लिस्ट मेहमानों में करण जौहर, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, कैटरीना कैफ सहित कई अन्य शामिल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source