October 3, 2022

लग्जरी लाइफ जीती हैं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, पति से ज्यादा संपति की हैं मालकिन

wp-header-logo-167.png

बॉलीवुड में आए दिन नए सितारों की एंट्री होती हैं। कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं और उनकी अदाकारी लोगों के दिल में बसती है। अगर हम इस लिस्ट में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम न रखें तो यह लिस्ट अधूरी है। माधुरी ने अपने यूनिक डांस स्टाइल और खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल तक छाप छोड़ चुकी है। 1980 में फिल्म ‘अबोध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली माधुरी कई हिट फिल्में दी हैं और वह फीमेल हिट मशीन के नाम से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अभी भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और वह कई रियलिटी शोज में जज के रूप में भूमिका निभा रही हैं। क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस अरबों की मालकिन हैं और अपने पति को कमाई में मात देती हैं।
माधुरी दीक्षित की कुल संपत्ति
एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो माधुरी दीक्षित की कुल संपत्ति 34 मिलियन अमरीकी डॉलर है। अगर इंडियन करेंसी में बात करें तो धक धक गर्ल लगभग 250 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं। सोर्स के मुताबिक एक फिल्म के लिए माधुरी करीब 4-5 करोड़ रुपये और रियलिटी शो के एक सीजन के लिए 24 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करती है।
कमाई में पति को मात देती हैं माधुरी
माधुरी की ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है जिसके लिए वह 8 करोड़ की मोटी रकम लेती हैं। इसके अलावा माधुरी दीक्षित की कुल संपत्ति में पिछले तीन वर्षों से 40% की वृद्धि हुई है। माधुरी कमाई के साथ-साथ दान देने में भी हमेशा आगे रहती हैं और उन्होंने महाराष्ट्र के एक गांव को गोद भी लिया है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी के पति श्रीराम नेने की नेट वर्थ 12 मिलियन डॉलर के लगभग है जो भारतीय करेंसी में लगभग 80 करोड़ रुपए है।
माधुरी दीक्षित का आलीशान घर और गाड़ियां

माधुरी दीक्षित मुंबई के लोखंडवाला में एक आलीशान घर में रहती हैं। वह देश में कई रियल एस्टेट संपत्तियों की भी मालकिन हैं। एक्ट्रेस के पास कुछ लग्जरी कारें हैं जिनमें चमकदार सफेद ऑडी शामिल है। उनके पास टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, रोल्स रॉयस और स्कोडा रैपिड ब्रांड्स की भी गाडियां हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author