October 3, 2022

जब कंडोम को राखी सावंत ने गुब्बारा समझकर खेली होली, ड्रामा क्वीन ने किया शॉकिंग खुलासा

wp-header-logo-165.png

बॉलीवुड की मोस्ट एंटरटेनिंग और विवादित क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इस बीच एक बार फिर राखी का बयान सुर्खियों में है। एक चिट-चैट में उन्होंने खुलासा किया कि 15 साल कि उम्र में उन्होंने कंडोम को गुब्बारे समझने की गलती की थी। इस दौरान उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर डरने से लेकर दिल टूटने तक को लेकर कई खुलासे की हैं। तो आइये हम आपको बताते है कि आखिर राखी ने अपने खुलासे में क्या क्या बात कही है।
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)
कंडोम को गुब्बारा समझकर रंग भरकर फेंक रही थी राखी
चिट-चैट के दौरान एक्ट्रेस ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। राखी ने बताया कि एक बार होली के दौरान उन्होंने कंडोम को गुब्बारा समझने की भी गलती कर चुकी हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, “होली के समय मैं कंडोम को गुब्बारा समझकर रास्ते में आ रहे लोगों पर रंग भरकर फेंक रही थी। मेरी इस हरकत के बाद मुझे खूब गालियां पड़ी थी।” इतना ही नहीं राखी ने यह भी खुलासा किया कि वह अगले जन्म में अंबानी या शिल्पा शेट्टी के परिवार में जन्म लेना चाहती हैं।
ब्रेस्ट सर्जरी है सबसे डरावना एक्सपीरियंस
एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अपने पूर्व प्रेमी रितेश और अन्य के साथ ब्रेकअप के बाद वह कैसा महसूस करती है। राखी ने कहा, “वह इस समय अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।” राखी ने बताया कि इंडस्ट्री में आने के लिए 15-16 साल की उम्र में उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी जो उनकी जिन्दगी का सबसे डरावना एक्सपीरियंस है। इस बारे में एक्ट्रेस कई बार अपना एक्सपीरियंस शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि कैसे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए उन्हें दर्द सहना पड़ा था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author