February 7, 2023

Video : कैच पकड़ने के चक्कर में लहूलुहान हुआ खिलाड़ी, वायरल वीडियो में देखें कैसे हुआ हादसा

wp-header-logo-137.png

खेल के मैदान पर अक्सर खिलाड़ी चोटिल (injured) हो जाते हैं। नौबत यह तक आ जाती है कि खिलाड़ी को अस्पताल भी पहुंच जाना पड़ता है। कुछ ऐसा ही श्रीलंका के ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) के साथ भी हुआ है। दरअसल लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में खेले गए मुकाबले में कैच लेने के दौरान चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) ने पीछे भागकर कैच पकड़ा, लेकिन इस दौरान गेंद उनके मुंह पर लग गई और वो अपने 4 दांत तुड़वा बैठे। इसके बाद उनके मुंह से खून निकलने लगा, जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए।
गेंद पकड़ते समय हुआ हादसा
गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फैलकॉन्स (Galle Gladiators and Kandy Falcons) के बीच मैच खेला गया, जिसे कैंडी फैलकॉन्स ने पांच विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में कैच लेने के चक्कर में चमिका करुणारत्ने के आगे के तीन-चार दांत टूट गए। गेंद चमिका के मुंह पर लगी, लेकिन उन्होंने कैच नहीं छोड़ा। कैच लेने के बाद उनके मुंह से खून निकलने (blood started) लगा। उन्होंने गेंद साथी खिलाड़ी को दे दिया। इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए। उसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल (hospital) ले जाना पड़ा। जानकारी के अनुसार उनके 4 दांत टूट गए और अस्पताल में उनकी सर्जरी भी की गई। हालांकि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो रहा है।
Chamika Karunaratne loses 3-4 teeth while taking the catch … that must be painful pic.twitter.com/yueH6sSpOK
चमिका करुणारत्ने का करियर

गौरतलब है कि 26 साल के करुणारत्ने (Karunaratne) ने 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक एक टेस्ट मैच ही खेला है, लेकिन 18 वनडे और 38 टी20 मैच जरूर खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट (Test cricket) में उन्होंने एक विकेट लिया है। वनडे में अब तक 376 रन बनाए हैं और एक अर्धशतक भी लगाया है। 18 वनडे में उन्होंने 16 विकेट भी चटकाए हैं। टी20 में करुणारत्ने के बल्ले से 257 रन निकले हैं, जिसमें 31 उनका सर्वोच्च स्कोर(highest scor) है। गेंदबाजी में उन्होंने 21 विकेट (21 wickets) हासिल किए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author