January 31, 2023

IND vs BAN: दिग्गज खिलाड़ी ने भारतीय टीम की डिजिटल मनी से की तुलना, कहा- 'ये तो क्रिप्टो से भी तेज गिरे…'

wp-header-logo-124.png

भारतीय टीम बांग्लादेश में वनडे सीरीज (ODI series in Bangladesh) हार गई। सीरीज हारने के बाद हर तरफ भारतीय टीम (Indian team) के खराब प्रदर्शन की आलोचना हो रही है। इस कड़ी में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया पर तंज कसा है। बता दें कि सहवाग अपने बेबाक बयानों (outspoken statements)के लिए जाने जाते हैं। अब सहवाग ने टीम इंडिया की हार पर तंज कसा है।
वीरेंद्र सहवाग ने कहा
Cryptos se bhi tez gir rahi hai apni performance yaar. Need to shake up – wake up.
सहवाग ने क्रिप्टों का सहारा लेकर तंज कसा है। उन्होंने टीम मेनेजमेंट (team management) को जागने और इस पर गहन विचार करने की ओर भी इशारा किया है। सहवाग ने ट्वीट में कहा, “क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार, अब जागने और सोचने की जरूरत”। वीरेंद्र सहवाग के अलावा पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भी भारतीय टीम की आलोचन की है। वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad )ने भारतीय टीम की ‘पुरानी’ रणनीति पर नाराजगी जताई है पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने कहा कि टीम प्रबंधन को कठिन फैसले लेने होंगे।

न्यूजीलैंड के दौरे पर भी हार मिली
बता दें कि भारतीय टीम का प्रदर्शन लगातार खराब होता जा रहा है और सिर्फ बांग्लादेश ही नहीं इससे पहले टीम को न्यूजीलैंड के दौरे (tour of New Zealand) पर भी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि उस कई बड़े खिलाड़ी टीम में मौजूद नहीं थे। लेकिन बांग्लादेश सीरीज में सभी बड़े खिलाड़ी मौजूद है। बावजूद इसके फिर भी भारतीय टीम ने बांग्लादेश (against Bangladesh) के खिलाफ सीरीज हार गई।
खिलाड़ियों कि फॉर्म चिंता बनी हुई
मालूम हो कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) का आयोजन भारत में ही होना है। इसके लिए भारतीय टीम अभी से तैयारियां कर रही है। लेकिन केएल राहुल, विराट कोहली और शिखर धवन की फॉर्म चिंता बनी हुई है। टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में साल 2011 में और कपिल देव की कप्तानी (captaincy of Kapil Dev) में साल 1983 वनडे वर्ल्ड कप जीता था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author