January 29, 2023

सोनाक्षी सिन्हा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही रिया चक्रवर्ती! सुशांत के बाद बना एक्ट्रेस का हमसफर

wp-header-logo-131.png

रिया चक्रवर्ती और बंटी सजदेह 
Rhea Chakraborty dating Bunty Sajdeh: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की पर्सनल लाइफ उनकी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा चर्चा में रहती है। हर कोई जानता है कि रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ लव रिलेशन में थीं, लेकिन उनकी मौत के बाद उन पर आरोप लगा था कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थीं। उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि बाद में रिया ने कहा था कि वो सुशांत को दिल से प्यार करती थीं। अब रिया से जुड़ी खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस को दोबारा से प्यार हो गया है।

रिया चक्रवर्ती को मिला दूसरा प्यार
रिया चक्रवर्ती को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्हें बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) नाम के शख्स से प्यार हो गया है। बंटी कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है। उसकी पहचान फिल्म इंडस्ट्री से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ पॉपुलर सितारों के साथ भी है। रिया के नए प्यार या ब्वॉयफ्रेंड की दूसरी पहचान के बारे में बात करें तो वह सोहेल खान (Sohail Khan) की एक्स वाइफ सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) के भाई भी हैं, लेकिन रिपोर्ट्स में तो बंटी सजदेह को लेकर कई और भी दावे किए जा रहे हैं। इनके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किले काफी ज्यादा बढ़ गई थी। एक्ट्रेस पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगा था। इस दौरान उन्हें जेल में भी जाना पड़ा था। गौरतलब हैं कि सुशांत सिंह केस में की गई पूछताछ के दौरान बॉलीवुड में फैला ड्रग्स का जाल भी उजागर हुआ था। फिल्म इंडस्ट्री के कई पॉपुलर स्टार्स पर ड्रग्स खरीदने और लेने के आरोप लगे थे। हालांकि, जांच एजेंसी ने बाद में सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दिया था।
सोनाक्षी के साथ जुड़ा था बंटी का नाम

बंटी सजदेह का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है। इसके बारे में तो सभी को पता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रिया से पहले बंटी के साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम भी जुड़ चुका है। अक्सर दोनों के रिलेशन के बारे में सुनने को मिलता था। एक समय पर तो दोनों की शादी की खबरें भी जोरों पर थीं। वहीं, अब बंटी का नाम सुशांत की वजह से चर्चा में आईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ चुका है। लेटेस्ट जानकारी की मानें तो रिया और बंटी एक दूसरे के करीब इसी साल आए थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुशांत के जाने के बाद बंटी ने रिया का साथ उनके मुश्किल समय में दिया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author