December 3, 2022

Box Office पर 'मिली' को नहीं मिल रहे दर्शक, जाह्नवी कपूर की फिल्म पांचवें दिन डगमगाई

wp-header-logo-162.png

मिली फिल्म का पोस्टर 
Mili Movie Box Office Collection: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली’ (Mili) 4 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से पिछड़ती चली गई। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस होने की वजह से उनकी फिल्म से हर किसी को बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। ट्रेलर में फिल्म की कहानी को लोगों ने जितना पसंद किया था, वैसा जादू सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिल रहा है। बोनी कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए मंगलवार का दिन भी कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। साथ ही, बाकी रिलीज फिल्मों की तुलना में ‘मिली’ बेहद पीछे चल रही है।

पांचवें दिन जाह्नवी की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन
बॉलीवुड की तीन पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कटरीना कैफ की फिल्म एक साथ रिलीज हुई थी। इन फिल्मों की तुलना में ‘मिली’ फिल्म काफी ज्याद पीछे चल रही है। ओपनिंग डे पर ही जाह्नवी की फिल्म ने महज 5 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि पांचवें दिन फिल्म के प्रॉफिट में थोड़ा फायदा हुआ। फिल्म ने कुल 34 लाख का बिजनेस किया और अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 2.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
जाह्नवी की मेहनत नहीं लाई रंग

जाह्नवी कपूर ने मेहनत करके फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान 14 से 15 घंटों के लिए फ्रीजर में रहना पड़ा था। बावजूद इसके सिनेमाघरों में फिल्म कोई बड़ा कमाल करने में कामियाब नहीं हुई। 30 करोड़ के बजट में बनी ‘मिली’ मलायलम की थ्रिलर ‘हेलेन’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिलहाल मुश्किलों में पड़ी जाह्नवी की यह फिल्म आगे कैसा प्रदर्शन करेगी, यह देखना भी बेहद दिलचस्प होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author