November 27, 2022

Bollywood: चौथा भिड़ू मिला तो मिल गए चार यार, संजू बोले- आ रहा सभी फिल्मों का बाप

wp-header-logo-166.png

अपकमिंग फिल्म पोस्टर 
बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में रिलीज की डेट सामने आने से पहले ही चर्चा में आ जाती है। वहीं, बात जब 80 के दशक के पॉपुलर अभिनेताओं की एक साथ स्क्रीन शेयर करने की हो तो उत्सुकता का बढ़ जाना लाजमी है। ऐसी ही एक फिल्म सिनेमाघरों में नए ट्रेंड को कायम करने के लिए आने वाली है। दरअसल, इस फिल्म में संजय दत्त, सनी देओल (Sunny Deol), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक साथ नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर कर दिया है। इसके चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं।

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्टर
संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘बाप ऑफ ऑल फिल्मस। शूट धमाल और दोस्ती बेमिसाल।’ फिल्म के पोस्टर में आप सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त और जैकी श्रॉप को कैमरे की तरफ देखकर स्माइल करते हुए इंटेंस लुक देते हुए देखा जा सकता है। चारों एक्टर के आउटफिट की बात करें तो मिथुन ने हाफ स्लीव्ज की लैदर जैकेट पहनी हुई है और अपनी ब्लैक कलर की कैप भी लखा रखी है।
दूसरा लुक सनी देओल का है, जो ऑरेंज और सफेद कलर की एक कैदी की ड्रेस पहने हुए नजर आते हैं। उनकी शर्ट पर कैदी नंबर 22 भी लिखा नजर आ रहा है। इसके अलावा तीसरा लुक संजय दत्त का है, जो सनी के कंधो पर हाथ रखे नजर आते हैं। संजय ने ब्लैक रंग की पैंट और ब्राउन कलर की जैकेट पहनी हुई है। एक्टर के चेहरे पर टेंशन भी देखने को मिल रही है।
A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)
जैकी श्रॉफ का इंटेंस लुक

पोस्टर में चौथा और आखिरी लुक जैकी श्रॉफ का है। जैकी की लुक को देखकर कहा जा सकता है कि वो एक टपोरी की तरह लग रहे हैं। उन्होंने गले में स्कार्फ, खाकी रंग की जैकेट और हाई हिल्स लैदर जूतों के साथ अपनी लुक को पूरा किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी श्रॉफ ने कुछ समय पहले ही अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी थी। जैकी ने चारों एक्टर्स की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘जहां पर चार यार मिल जाएं। अरे चोथा किधर है भिड़ू। तुम तो पहले ही दिन बंक कर बैठे हो।’ बता दें कि इस फिल्म को जी स्टूडियोज के साथ अहमेश खान प्रोड्यूस करने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author