December 6, 2022

बिग बॉस ने आधी रात Archana Gautam को घर से निकाला बाहर, जानिये फैसले के पीछे की वजह

wp-header-logo-169.png

अर्चना गौतम
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है। इस बार एक कंटेस्टेंट को लेकर चौंका देने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस लवर को तो अब बढ़ा झटका लगने वाला है। रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि सनी लियोनी के नाम से पॉपुलर कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) को बीबी हाउस से आधी रात बाहर कर दिया गया है। आइए जानते हैं वायरल खबर के पीछे की सच्चाई।

शिव के साथ हुआ अर्चना का झगड़ा
साउथ की सनी लियोनी के नाम से जानी जाने वाली कंटेस्टेंट अर्चना गौतम बिग बॉस के घर में मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है। लेकिन अब लेटेस्ट बज बना हुआ है कि अर्चना और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) की लड़ाई हो गई है। इसके बाद अर्चना अपना आपा खो बैठती है। फिजिकल वॉयलेंस करने की वजह से बिग बॉस ने अर्चना को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया है। सोशल मीडिया पर अर्चना के शो से बाहर होने को लेकर तमाम रिपोर्ट्स जमकर वायरल हो रही हैं।
वायरल हुई रिपोर्ट्स
दरअसल, वायरल रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अर्चना और शिव की देर रात बीबी हाउस में लड़ाई हो जाती है। लड़ाई के दौरान अर्चना फिजिकल हो जाती है। इसी वजह से बिग बॉस ने रात करीब 3 बजे उन्हें घर से बाहर का राश्ता दिखा दिया। रियलिटी शो से अर्चना के बाहर होने से उनके फैंस बेहद दुखी हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अर्चना को सपोर्ट करते हुए बिग बॉस की क्वीन बता रहे हैं।
EXCLUSIVE & BREAKING #BiggBoss_Tak

Archana Gautam has been thrown OUT from the #BB16 house due to physical violence. #BB16WithBiggBoss_Tak

According to Some sources,#ArchanaGautam has been been evicted from #BiggBoss house
During her physical violence with our champ #ShivThakare

Good to hear that BB is seriously Taking action against violence🚩#ShivThakare #ShivKiSena#ShivSquad #BiggBoss16 #BiggBoss#BB16
शो में होगा डबल एविक्शन

गौरतलब हैं कि बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड को लेकर ऐसी खबरें भी है कि इस बार डबल एविक्शन किया जाएगा। इसके पीछे की अहम वजह बीते सप्ताह रियलिटी शो से किसी का भी बाहर नहीं होना बताया जा रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author