November 28, 2022

नॉमिनेशन का टास्क सुंबुल-शालीन की दोस्ती पर पड़ा भारी, क्या खत्म होगा दोनों का रिश्ता?

wp-header-logo-165.png

सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में रोजाना कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ों की नई वजह देखने को मिलती है। किसी की दोस्ती तो किसी की दुश्मनी सभी का ध्यान खींच लेती है। रियलिटी शो में दिन पर दिन घरवालों के असली चेहरे दर्शकों के सामने आने लगे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में बीबी हाउस में नॉमिनेशन का टास्क हुआ। इसके लिए एक मंच तैयार किया गया। जहां एक बार में तीन कंटेस्टेंट्स को खड़ा होना था और बाकी सदस्यों ने जिसे ज्यादा गुलाब दिए वो घर से बेघर होने की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए। वहीं जिस सदस्य को कम गुलाब के फूल मिले, वो नॉमिनेट की प्रक्रिया में शामिल है। इसी प्रक्रिया के दौरान कुछ सदस्यों की दोस्ती और दुश्मनी की झलक साफ देखने को मिली।
नॉमिनेशन टास्क दोस्ती पर पड़ा भारी
बिग बॉस ने नॉमिनेशन का टास्क शुरू होने से पहले ही अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को कॉन्फेशन रूम में बुलाकर चार सदस्यों को सुरक्षित करने के लिए नाम पूछा। इसके जवाब में अब्दू ने साजिद खान, निम्रत कौर, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को बचाया। बाकी बचे हुए सदस्यों को बिग बॉस ने नॉमिनेशन का टास्क समझाया। वैसे तो एक-एक कर सभी स्टेज पर पहुंचे और उनके बीच नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, लेकिन हर किसी की निगाहें तीन कंटेस्टेंट गौतम, टीना और सुंबुल पर टीक गईं। खास बात थी कि टीना और सुंबुल दोनों ही शालीन की दोस्त थी। ऐसे में सभी देखना चाहते थे कि शालीन किसे सपोर्ट करते हैं।
सुंबुल को मिले सबसे कम गुलाब
टास्क के दौरान सबसे कम गुलाब सुंबुल को मिले। इसी वजह से सुंबुल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं। इसके बाद सुंबुल का गुस्सा शालीन पर फूटता है। इतना ही नहीं दोनों के बीच हुए झगड़े से उनकी दोस्ती भी टूटती नजर आई। वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता को भी कहते हुए सुना गया कि उनका शालीन के साथ कुछ भी नहीं है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
टीना संग भी बिगड़ा शालीन का रिश्ता

सुंबुल के साथ ही शालीन का झगड़ा नहीं हुआ। बल्कि टीना ने भी शालीन को जमकर खरी-खोटी सुनाई। ऐसे में शालीन ने कहा कि मैं तुम्हें अलग से ले जाकर तमाम बातें समझाता हूं। लेकिन मामला यहां तक भी नहीं रूका। टीना ने गुस्से में शालीन को चीप और फेक तक कह डाला।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author