November 28, 2022

कार्तिक आर्यन का ऋतिक रोशन की कजिन पर आया दिल, जानें वायरल खबर की सच्चाई

wp-header-logo-168.png

कार्तिक आर्यन और पशमीन रोशन। 
Kartik Aaryan Dating Pashmina Roshan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), ऋतिक रोशन की कजिन पशमीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं। यह खबर बीते कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) से अलग होने के बाद अब उन्हें ऋतिक की कजिन से प्यार हो गया है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है या नहीं, यह तो आने वाला समय ही बता पाएगा, लेकिन कार्तिक आर्यन ने इस पूरे मुद्दे पर छोटी से प्रतिक्रिया दी है।

कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा सवाल
दरअसल, कार्तिक आर्यन के एक फैन को बड़ा झटका लगा, जब उन्हें पता चला कि अभिनेता पशमीना को डेट कर रहे हैं। फैन ने सच पता लगाने के लिए कार्तिक से इंस्टाग्राम पर सवाल पूछा। इसमें फैन ने लिखा- ‘पशमीना रोशन को कार्तिक आर्यन डेट कर रहे हैं, इस खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया है। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि कार्तिक एक बार फिर किसी एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में आ चुके हैं। सारा अली आन के बाद उनका नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा है। हालांकि ऋतिक की कजिन के साथ कार्तिक का नाम जुड़ने पर सभी दंग रह गए हैं।’ फैन ने कार्तिक से वायरल खबर के सच के बारे में पूछा।
❤️BEST KARTIK PURNIMA GIFT FROM KARTIK ❤️He answered my question.. and he has said that he and Pashmina’s affair is not going on😌 ❤️ ‘Kartikans be happy, Karthik himself said there is nothing like this’ 🫶🏻❤️💖💖 #KartikAaryan #KartikaPurnima @TheAaryanKartik pic.twitter.com/tbCNm00Jms
कार्तिक आर्यन ने फैन को बताया सच

कार्तिक ने फैन के सवाल के जवाब में ‘नो’ लिखकर बताया कि उनके और पशमीना के अफेयर की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। कार्तिक आर्यन का पशमीन रोशन को डेट करने के सवाल के जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया कि एक्टर कार्तिक किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए फैन की खुशी साफ नजर आ रही है। इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स में भी सूत्रों के हवाले से वायरल खबरों को महज अफवाह करार दिया है। सोर्स की मानें तो कार्तिक फिलहाल अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author