November 28, 2022

आलिया संग नन्ही परी की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, एक क्लिक में जानें सच्चाई

wp-header-logo-170.png

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 
Alia Bhatt Baby Girl Viral Photo: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जिंदगी में उनकी नन्ही परी का आगमन हो चुका है। माता-पिता बने बॉलीवुड कपल रणबीर-आलिया को हर कोई बधाई दे रहा है। फैंस समेत हर कोई कपूर खानदान की नन्ही परी की एक झलक देखने के लिए बेताब हो रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में दिख रही छोटी बच्ची को आलिया की बेटी बताया जा रहा है। पढ़िये क्या है इस फोटो के पीछे की सच्चाई…
आलिया की बेटी की फोटो हुई वायरल
बता दें कि 6 नवंबर को आलिया और रणबीर की बेटी का जन्म होने के बाद से इंटरनेट पर यूजर काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। कुछ लोग तो बच्ची की तस्वीर को एडिट कर आलिया की बेटी बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह की ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें आलिया के साथ एक बच्ची दिखाई जा रही है। दरअसल, आलिया ने मां बनने के बाद एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी जिंदगी में नन्ही परी आ चुकी है।
आलिया की तस्वीर का सच
वहीं, इन सब के बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें आलिया हॉस्पिटल बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो की सच्चाई है कि इसमें आलिया की तस्वीर का फोटोशॉप किया गया है। इसेक जरिए एक्ट्रेस का चेहरा बदला गया है। बता दें कि आलिया ने अपनी बच्ची का चेहरा अब तक सोशल मीडिया पर या मीडिया के सामने खुलासा नहीं किया गया है।
Congratulations 🥳 alia so cute baby girl ❣️❣️❣️🥰🥰🥰🥰 pic.twitter.com/kpYSt1Qfs4

A post shared by FilmyXpress (@filmyxpress)
पिता बन रणबीर बेहद उत्सुक

रणबीर कपूर के बारे में बात करें तो वह पहले ही कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो पिता बनने को लेकर बेहद उत्सुक हैं। अब एक्टर के ऊपर नई जिम्मेदारी आ गई हैं। पिछले लंबे समय से उनके घर में बेबी का स्वागत करने की तैयारियां चल रही थी। एक्ट्रेस आलिया के मां बनने का इंतजार उनके ससुराल वालों से लेकर हर कोई बेसब्री से कर रहा था। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि आलिया अपने बेटी का क्या नाम रखती है और फैंस उनकी नन्ही परी की पहली झलक कब देख पाएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author