December 3, 2022

Shehnaaz Gill के पिता को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स की हुई पहचान, पंजाब पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

wp-header-logo-117.png

शहनाज गिल और उनके पित सुखेंदर सिंह सुख
Shehnaaz Gill Father Get Death Threat: एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) को अनजान व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी थी। फोन कॉल पर आरोपी ने कहा था कि वो उन्हें दिवाली से पहले घर में घुसकर मार देगा। इस पूरे मामले में संतोख ने शनिवार को अमृतसर के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। अब पुलिस को पता चल गया है कि उन्हें जान से मारने की बात कहने वाला शख्स कौन हैं। दरअसल, संतोख सिंह को विदेशी नंबर से फोन कर कुछ युवाओं ने धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी थी।
आरोपी की हुई पहचान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी कि संतोख को मारने की धमकी देने वाला उनका पुराना गनमैन है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। शहनाज के पिता संतोख सिंह शुक्रवार को ब्यास से तरनतारन के लिए जा रहे थे। इस दौरान उन्हें विदेशी नंबर से फोन आया। फोन पर धमकी देने वाले युवकों ने उन्हें गालियां देते हुए कहा था कि वो दिवाली से पहले उनके ही घर में घुसकर जान से मार डालेंगे।
यहां पढ़ें: शहनाज गिल के पिता पर पहले भी हमलावरों ने किया था हमला
शहनाज के पिता की बढ़ाई गई सुरक्षा
संतोख ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। जांच शुरू होने के बाद पता चला कि धमकी देने वालों में से एक पुराना गनमैन है। वहीं पुलिस धमकी देने वाले बाकी युवाओं की भी तलाश कर रही है। फिलहाल, शहनाज के पिता की सुरक्षा के लिए तीन गनमैन और दिए गए हैं। हालांकि, शहनाज गिल ने पूरे मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। गौरतलब है कि शहनाज सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author