November 27, 2022

David Miller: कैंसर ने छीनी स्टार क्रिकेटर डेविड मिलर की लिटिल फैन, प्लेयर ने वीडियो शेयर कर जाहिर किया दर्द

wp-header-logo-104.png

दक्षिण अफ्रीकी (South African) टीम इस समय भारत के दौरे पर है। इस बीच अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्योकि मिलर की एक खास फैन का निधन हो गया है। मिलर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है। जिसने सबको चौंका दिया और हर किसी को भावुक कर दिया। मिलर ने एक छोटी बच्ची के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की। जिसका कैंसर के कारण निधन (passed away) हो गया। ये छोटी बच्ची लंबे वक्त से कैंसर (cancer) से जूझ रही थी।
कई लोगों को लगा कि वह उनकी बेटी है…
जानकारी के अनुसार, इस छोटी बच्ची का नाम ऐनी था। एनी और मिलर (Annie and Miller) के बीच एक बहुत करीबी रिश्ता था। मिलर ने कई बार बच्ची से मुलाकात की थी और उसके साथ समय बिताया था। इसके अलावा मिलर के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को लगा कि वह उनकी बेटी (daughter) है, लेकिन वह मिलर की बेटी नहीं है। डेविड मिलर ने एक शॉर्ट वीडियो शेयर करते (David Miller wrote) हुए लिखा, मेरी प्यारी बच्ची, तुम्हारी बहुत याद आएगी। सबसे बड़े दिल वाली, जिसे मैं जानता था। तुम अपनी लड़ाई को एक नए डिफरेंट लेवल पर ले गई- हमेशा एकदम पॉजिटिव और चेहरे पर स्माइल। तुमने अपने जीवन में हर व्यक्ति और हर चुनौती को गले लगाया। तुमने मुझे सिखाया कि जिंदगी के हर पल को जीना चाहिए। मिलर की फैन के देहांत पर दुनियाभर के कई खिलाड़ियों ने दुख जताया है। वेस्टइंडीज के रयाद एमरिट और भारत के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) ने कमेंट किया है। दोनों खिलाड़ियों ने श्रद्धांजलि दी (tribute) है।
A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

मिलर ने 75 रन की नाबाद पारी खेली
गौरतलब है कि डेविड मिलर (David Miller) इन दिनों भारत में अपनी टीम के साथ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। ज्ञात हो इसे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बिच टी 20 सीरीज खेली (T20 series) गयी। इस दौरान मिलर का प्रदर्शन काफी अच्छा था उन्होंने सीरीज के दूसरे मैच में 106 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसके अलावा मालूम हो कि पहले वनडे मैच में भी भारत के खिलाफ मिलर ने 75 रन की नाबाद पारी खेली। जिसकी बदौलत तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI series) में दक्षिण अफ्रीका ने 1-0 से बढ़त बनना ली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author