November 28, 2022

Bigg Boss 16: शेखर सुमन हटाएंगे कंटेस्टेंट्स के चेहरों से नकाब, साथ में जनता दागेगी सवाल

wp-header-logo-114.png

शेखर सुमन और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नए बदलाव लगातार देखने को मिल रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) अब शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड के वार में नजर आ रहे हैं। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर रविवार को इस सीजन क्या होने वाला है। इस सवाल का जवाब लेटेस्ट प्रोमो में मिल गया है। मेकर्स ने लेटेस्ट प्रोमो शेयर कर अपकमिंग एपिसोड की झलक दिखाई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शकों के सवालों के निशाने पर बीबी हाउस के सभी कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं। इतना ही नहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी रविवार को सभी को हंसाने के लिए शो में शिरकत करेंगे। वहीं शेखर सुमन (shekhar Suman) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वह सभी के चेहरे से नकाब हटाने की बात कह रहे हैं।
शेखर सुमन हटाएंगे कंटेस्टेंट्स के चेहरों से नकाब
लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि शेखर सुमन अपने नए शो ‘मूव एंड शेक विद मी’ के साथ हर रविवार साढ़े 9 बजे बिग बॉस में नजर आने वाले हैं। सुमन खुद एक नकाब के पीछे नजर आ रहे हैं। साथ ही वो कहते हैं कि ‘दिल को देखों चेहरे को ना देखों, चेहरों ने लाखों को लूटा। दिल सच्चा और चेहरा झूठा। उतरेंग अब सभी के चेहरों से नकाब।’ प्रोमो को देखने के बाद लग रहा है कि शेखर सुमन बीबी हाउस के कंटेस्टेंट्स के चेहरों से नकाब हटाने वाले हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जनता पूछेगी तीखे सवाल
रविवार का दिन बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स के लिए कई मायनों में खास होने वाला है। हाल ही में एक और प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि जनता के तीखे सवालों का घरवालों को सामना करना पड़ रहा है। अंकित से कहा जाता है कि आप तो कही नजर ही नहीं आ रहे हैं। इस पर बिग बॉस आदेश देते हैं कि अंकित रोजाना एक हजार शब्द बोलेंगे और प्रियंका सुनिश्चित करेंगी कि वो चुप तो नहीं है। एक अन्य दर्शक ने अब्दू को लेकर कहा कि घरवालें उन्हें बच्चे की तरह ट्रीट करते हैं। इसके जवाब में अब्दू कहते है कि बिग बॉस में बच्चें नहीं आ सकते हैं। कई आकर्षक प्रोमो देखन के बाद कहा जा सकता है कि रविवार का दिन भी बिग बॉस हाउस में धमाकेदार होने वाला है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author