December 8, 2022

ऋषभ का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया पहुंची उर्वशी, बोलीं- 'मैंने अपने दिल की सुनी…'

wp-header-logo-109.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिर एक बार सुर्खियों में हैं। बीते दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह किसी का नाम लिए बिना मिस्टर आरपी (Mr RP) कह रही थीं। जिसको फैंस ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के (Rishabh Pant) साथ जोड़कर देखा। जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया वॉर चला। फिर यह मामला शांत हो रहा था। लेकिन उर्वशी उसके बाद एशिया कप (Asia Cup) देखने पहुंचीं और विवादों को और हवा मिल गई। इसी कड़ी में अब उर्वशी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ऐसे कैप्शन लिखे हैं जिनकी वजह से लोग फिर एक बार उन्हें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ लिंक करके देख रहे हैं।
जाने पूरा मामला
दरअसल उर्वशी (Urvashi) भी ऑस्ट्रेलिया गयी है और ऑस्ट्रेलिया (Australia) जाते वक्त उर्वशी ने फ्लाइट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है कि अपने दिल की सुनी और अब ऑस्ट्रेलिया में हूं। उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि इस बीच, ऑस्ट्रेलिया में और इसलिए रोमांच शुरू होता है। उर्वशी रौतेला के ऑस्ट्रेलिया जाने को सोशल मीडिया पर फैंस इसे ऋषभ पंत से जोड़ रहे (Rishabh Pant on Urvashi Rautela) हैं। क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में है और पंत भारतीय टीम के साथ वहां पहुंच चुके हैं। एक यूजर ने लिखा- ऋषभ भइया(Rishabh Bhaiya), भाभी फिनाइल पी लेंगी। एक शख्स ने उर्वशी की पोस्ट पर लिखा- मैम प्लीज किसी का इंतजार मत कीजिए।
A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)
बर्थडे पर भी किया था ये काम

मालूम हो कि बीते कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) चर्चा में थीं जब उन्होंने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज को बर्थडे विश किया था। उन्होंने पंत के जन्मदिन पर बिना नाम लिए एक रील शेयर की थी। जिसमें फ्लाइंग किश कर रही थीं और हैप्पी बर्थडे लिखा था। हाला कि उसमे उन्होंने किसी का नाम नहीं लिखा था। लेकिन फैंस का मानना है कि यह बर्थडे विश (birthday wish) ऋषभ पंत के लिए ही है। वह कमेंट लगातार पंत (Rishabh Pant) का नाम लिख रहे थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author