December 5, 2022

आदिपुरुष पर विवाद के बीच फैंस ने किया प्रभास का समर्थन, कहा- कोई नहीं रोक सकता फिल्म…

wp-header-logo-112.png

आदिपुरुष फिल्म स्टार कास्ट फोटो।
Adipurush Movie: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष‘ (Adipurush) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी नाराजगी इस पर जाहिर कर रहे हैं। टीजर रिलीज के बाद से ओम राउत (Om Raut) निर्देशित फिल्म में रामायण के किरदारों को गलत संदर्भ में दिखाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। शनिवार को रामायण फेम ‘अरुण गोविल’ (Arun Govil) ने भी अपना रिएक्शन आदिपुरुष के टीजर पर दिया। इस बीच प्रभास के फैंस उनकी फिल्म के समर्थन आ गए हैं।
यहां पढ़ें: आदिपुरुष फिल्म के टीजर पर छिड़ा विवाद, इस वजह से यूजर्स कर रहे बायकॉट की मांग
आदिपुरुष फिल्म पर छिड़ा विवाद
प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लेकिन विवाद की स्थिती टीजर रिलीज के बाद से ही बन चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सर्व ब्रह्माण महासभा की ओर से भी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को नोटिस भेजा गया था। इसमें कहा गया था कि सभी विवादित सीन्स को सात दिनों के अंदर हटा दिया जाए। अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर प्रभास के फैंस फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं।
यहां पढ़ें: रामायण फेम अरुण गोविल ने तोड़ी आदिपुरुष पर चुप्पी, बोले- धार्मिक आस्थाओं के साथ खिलवाड़ ठीक नहीं…
We all grown by looking at these pictures, kabibi hame tum logon ke tarah buri Nazar se nahi dekha.

And no one has said it is wrong

All of sudden why this Blind Hatred after watching few seconds of Adipurush Teaser….?#NoOneCanStopAdipurush pic.twitter.com/bxTFur2CdL
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ये हैशटैग

ट्विटर पर #NoOneCanStopAdipurush के हैशटैग को ट्रेंड करवाया जा रहा है। यूजर्स इसका प्रयोग करते हुए लिख रहे हैं कि हम फिल्म का समर्थन करेंगे। वहीं कुछ लोग हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों को साझा कर कह रहे हैं कि हर चीज को देखने का अपना नजरिया होता है। अन्य ट्वीट में भी देखा जा सकता है कि प्रभास की फिल्म की तारीफ करते हुए फैंस अपनी बात कह रहे हैं। हालांकि इससे पहले बीते दिन कुछ यूजर्स फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे थे। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि आदिपुरुष के बहिष्कार और आपत्ति के बीच मेकर्स क्या निर्णय लेते हैं।
Picture perfect Description turned reality on screen.#Prabhas in #Adipurush 🏹 showcases all iconic qualities and stature of Lord Sri Ram personified.#NoOneCanStopAdipurush pic.twitter.com/xnhVCEbBgZ

There is only one Ram in the world.🚩#NoOneCanStopAdipurush pic.twitter.com/oMrzxLxAqZ

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author