November 29, 2022

Virat Kohli Interview: 71वां शतक ठोकने के बाद हिटमैन ने लिया किंग कोहली का मज़ेदार इंटरव्यू, वीडियो देखें आपको भी आ जाएगा मजा

wp-header-logo-203.png

बीते दिन विराट कोहली (Virat Kohli played) ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने शतकों का सूखा खत्म करते हुए 61 गेंदों में (innings of 122 runs in 61 balls)नाबाद 122 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस मैच में रोहित शर्मा बाहर थे, उनको आराम दिया गया था। जब मैच खत्म हुआ तो मैच के स्टार (Virat Kohli)विराट कोहली का खुद कप्तान रोहित शर्मा ने इंटरव्यू लिया इस दौरान दिलचस्प चर्चा हुई और शुद्ध हिंदी में बातचीत को लेकर विराट ने रोहित शर्मा की टांग भी खींची (conversation in pure Hindi)। जिसका वीडियो खुद बीसीसीआई ने अपलोड किया।
विराट ने कहा
विराट कोहली ने यहां कहा, ‘हमारी टीम के लिए (our team,)यह एक स्पेशल दिन था, क्योंकि हमने पिछले मैच के बाद बात की थी कि इस मैच में हमारा एटीट्यूड कैसा रहेगा। हमारा गोल वर्ल्डकप ही है, हम उन चीज़ों से सीखेंगे जो हम करना चाह रहे हैं। ‘विराट कोहली(attitude will be in this match) ने कहा, ‘मैं लंबे टाइम के ब्रेक के बाद वापस आया, मैनेजमेंट की ओर से साफ ही कहा गया था कि बस मुझे खेलने दो। कप्तान और टीम ने मुझे जो स्पेस दिया, वह काफी ज़रूरी था। मैं वापस आने के बाद काफी खुश था, मैं अच्छा खेलना चाहता था क्योंकि आगे हमारा वर्ल्डकप है। मेरे से राहुल भाई ने(World Cup ahead) भी बात की थी कि पहले बैटिंग करते हुए स्ट्राइक रेट को कैसे बढ़ाना(batting first) है।’
इस कड़ी में जब इंटरव्यू शुरू हुआ तो रोहित शर्मा हिन्दी(started in this episode,) में बात कर रहे थे, जिसपर विराट कोहली हंस पड़े और कहा कि ये कितनी शुद्ध हिन्दी बोल रहा है मेरे सामने। दरअसल रोहित शर्मा मुंबई से हैं ऐसे में वह एक फ्लो में हिन्दी बोलने में कभी-कभी अटक जाते (Hindi in a flow) हैं।
What happens when @ImRo45 interviews @imVkohli ☺️ 👏

Laughs, mutual admiration & a lot of respect 😎- by @ameyatilak

Full interview 📽️https://t.co/8bVUaa0pUw #TeamIndia | #AsiaCup2022 | #INDvAFG pic.twitter.com/GkdPr9crLh

टीम इंडिया फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई
गौरतलब है की एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान(match against Afghanistan) के खिलाफ मैच में भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज की। बेशक टीम इंडिया फाइनल की दौड़ से बाहर हो(Team India) गई थी लेकिन इस मैच में एक चीज ऐसी हुई जिसने करोड़ों भारतीय फैंस को कुछ राहत जरूर दी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने तकरीबन तीन(Team India) सालों के इंतजार के बाद आखिरकार अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा। मैच के बाद टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने खुद विराट कोहली(interviewed Virat Kohli) का इंटरव्यू लिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author