December 3, 2022

T20 World Cup से पहले पाकिस्तानी टीम से जुड़े पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हेडन, PCB फिर लगाया दिग्गज पर दांव

wp-header-logo-209.png

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board)ने शुक्रवार को घोषणा की हैं कि ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज (Australian batting great)मैथ्यू हेडन अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022)के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मेंटर बनेंगे। बता दें कि हेडन का पाकिस्तान टीम के साथ यह दूसरा कार्यकाल होगा। वह इससे पहले भी टी 20 विश्व कप 2021 में मेन इन ग्रीन के टीम मेंटर थे। ज्ञात हो उस समय टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंची (semi-finals of the tournament)थी।
रमिज़ राजा ने हेडन का स्वागत किया और कहा
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमिज़ राजा (Ramiz Raja)ने बोर्ड में हेडन का स्वागत किया और कहा कि उनके ज्ञान का खजाना (welcomed Hayden to the board) टीम के लिए बहुत मददगार होगा।”मैं पाकिस्तान के रंग में मैथ्यू हेडन का स्वागत करता हूं। वह दुनिया भर में अपनी साख और मान्यता के साथ एक सिद्ध कलाकार है। वह अपने साथ ऑस्ट्रेलिया की स्थितियों के बारे (wealth of knowledge)में ज्ञान का खजाना लाता है और मुझे विश्वास है कि उसकी भागीदारी से हमारे बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को काफी फायदा होगा। विश्व कप और भविष्य के दौरे डाउन अंडर (tours Down Under)।”
हेडन ने दोबारा पाकिस्तान टीम से जुड़ कर कहा
.@HaydosTweets rejoins Pakistan’s support staff as team mentor for the T20 World Cup 👍

🎥 Let’s recap his previous stint with the team in the @T20WorldCup last year

More details here ➡️ https://t.co/410OPHVef9 pic.twitter.com/5lLOipuC9X


हेडन ने कहा कि वह टीम पाकिस्तान के साथ फिर से जुड़कर उत्साहित हैं। उन्होंने (Team Pakistan again)कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया में ICC पुरुष T20 विश्व कप के लिए उनके संरक्षक के रूप में पाकिस्तान टीम के साथ फिर से जुड़कर बेहद उत्साहित हूं और फिर से(ICC Men’s T20 World Cup) संस्कृति में शामिल होने और वन नेशन वन पैशन की भावना को महसूस करने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं मैंने देखा है कि पाकिस्तान एसीसी टी20 एशिया कप में कैसा प्रदर्शन कर रहा है और रविवार को भारत पर जीत शानदार थी।” “मुझे लगता है कि इस पाकिस्तान पक्ष को ऑस्ट्रेलिया में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए वह मिला है और परिस्थितियाँ वास्तव में उनके अनुकूल होंगी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के दृष्टिकोण से। इस टीम के पास अपने सभी आधार हैं और मुझे यकीन है कि यह विश्व कप को रोशन करेगा जैसा कि पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में (United Arab Emirates last year)हुआ था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author