December 8, 2022

Suriya 42 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, फीमेल लीड में नजर आएगी Disha Patani

wp-header-logo-216.png

Surya 42 Motion Poster: बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। वहीं साउथ की मूवी अपना बेहतर प्रदर्शन लगातार कर रही है। इस बीच अब साउथ का दबदबा कायम रखने के लिए एक और धमाकेदार मूवी आने वाली है। सुपरस्टार सूर्या की हर फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा जाती है। वहीं शुक्रवार को सूर्या (Suriya) ने अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्या 42 (Suriya 42) का एक पोस्टर रिलीज किया है।

साउथ के एक्टर सूर्या अपनी आने वाली मूवी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वही इस फिल्म का मोशन पोस्टर (motion poster) सामने आ चुका है। सूर्या 42 को 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि ये एक 3D फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन शिवा (Shiva) कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होने वाला है जब शिवा और सूर्या साथ में काम करने वाले हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) इसमे फीमेल लीड के तौर पर नजर आने वाली है। हालांकि बाकी कास्ट और स्टार्स के नाम की जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है।

We seek all your good wishes as we begin our adventure!https://t.co/18rEmsLxom #Suriya42 @directorsiva @ThisIsDSP @DishPatani @iYogiBabu @vetrivisuals@kegvraja @StudioGreen2 @UV_Creations
सूर्या 42 होगी मेगा बजट मूवी

सूर्या 42 के मेकर्स फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने वाले हैं। रिपोर्ट में ऐसा दावा भी किया गया है कि ये एक मेगा बजट मूवी होने वाली है। साथ ही इस फिल्म को केवल 3D में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग को अगस्त महीने से ही शुरू कर दिया गया है। फिलहाल तक सूर्या की इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।
मोशन पोस्टर में दिखा ये सब

मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि युद्ध के मैदान के ऊपर से एक बाज उड़ रह है। बाद में ये बाज एक योद्धा के कंधे पर जाकर बैठ जाता है। इसमे एक युद्ध की झलक भी देखने को मिल रही है। शिवा ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘हम इस अपकमिंग फिल्म के एडवंचर भरे काम के लिए आप सभी से शुभकामनाएं चाहते हैं।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author