November 27, 2022

रिलीज के बाद Brahmastra के रिव्यू आए सामने, जानें दर्शकों ने कैसी दी प्रतिक्रिया

wp-header-logo-215.png

ब्रह्मास्त्र फिल्म रिव्यू
Brahmastra Reviews: आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। ऐसे में दर्शकों ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहुचर्चित मूवी का रिव्यू देना शुरू कर दिया है। 2014 में अनाउंस हुई ब्रह्मास्त्र को बनाने में जितना लंबा समय लगा। उतना ही इसका बजट भी बढ़ता चला गया। अब सवाल ये खड़ हो रहा है कि क्या इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड को थोड़ी राहत मिल पाएगी या नहीं। हालांकि इसका जवाब तो कुछ समय बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन यूजर्स ने फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर साझा करनी शुरू कर दी है।

फिल्म को मिला कैसा रिस्पॉन्स

बॉयकोट ट्रेंड का सामना करने के बाद फिल्म का कैसा प्रदर्शन रहा। ये जानना सच में काफी दिलचस्प बन गया है। आइए आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम की मेहनत का क्या परिणाम निकला है। ट्विटर पर फिल्म यूजर्स मिला-जुला रिसपॉन्स दे रहे हैं। एक तरफ तो यूजर्स फिल्म को शानदार बता रहे है तो वहीं कुछ लोग आयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र को डिजास्टर बता रहे हैं। इसके अलावा ज्यादातर लोगों को फिल्म के कुछ सीन बेहतरीन लगे हैं। फैंस फिल्म के ग्राफिक्स की भी तारीफ कर रहे हैं।
Finally watched the movie. Not expected the worst level of screenplay. The story is not up to mark. The only best thing in the movie is SRK’s cameo. The run time could have been trimmed 20-25 minutes.

Rating- 1 ⭐/ 5 ⭐#RanbirKapoor #AliaBhatt #BrahmastraReview #Brahmastra pic.twitter.com/AoVn11h2Q7

#BrahmashtraReview#BrahmastraMovie#BrahmastraMovie#Brahmastra
Audience to Karan after watching movie pic.twitter.com/RNhm6KN9gC
अमिताभ की आवाज ने फिल्म को बनाया दमदार
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज से फिल्म शुरू होती है। महानायक अमिताभ की आवाज ने फिल्म में जान डाली है। जिस फिल्म में अमिताभ बच्चन होते है, उनकी आवाज का जरूर प्रयोग किया जाता है। बिग बी अपनी आवाज से किरदार को और शानदार बना देते हैं। फैंस का कहना भी है कि अमिताभ की आवाज ने फिल्म में अलग जान डाल दी है।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
यूजर्स दे रहे कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

रिपोर्ट के अनुसार ब्रह्मास्त्र की कहानी पहले 10 मिनट के लिए तो काफी अच्छी लग रही है। हालांकि इसके बाद दर्शकों के लिए समझना मुश्किल हो रहा है कि मूवी के किरदार आखिर क्या दिखाना चाहते हैं। ट्विटर पर एक बार फिर बॉयकोट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करने लगा है, जिससे पता चल रहा है कि फिल्म को लेकर बड़ी संख्या में यूजर्स के बीच नाराजगी देखने को मिल रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author