November 28, 2022

टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने को लेकर केएल राहुल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं खुद बाहर हो जाऊंगा…'

wp-header-logo-204.png

केएल राहुल
भारत भले ही एशिया कप (Asia Cup)से बाहर हो गया हो, लेकिन विराट कोहली के रूप में टी20 वर्ल्ड कप से (Virat Kohli) पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी राहत है। कोहली ने T20I में अपना पहला शतक (Kohli silenced) बनाकर अपने सभी आलोचकों को चुप करा दिया और टीम इंडिया को बड़ी जीत दिलाई। एशिया कप में कोहली ने दो अर्द्धशतक के साथ 1 शतक बनाया और एशिया कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने। इस बीच मैच के बाद जब केएल राहुल से टी20ई में कोहली के लिए ओपनिंग के संबंध में एक सवाल पूछा गया। उस वक्त राहुल ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हैरान रह (Rahul at that time) गए।
क्या मैं टीम से बाहर हो जाऊंगा? -केएल राहुल
अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद केएल राहुल (KL Rahul)मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे (match win against Afghanistan)थे। उन्होंने कोहली के शतक की तारीफ की। ऐसे में एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि कि क्या आने वाली सीरीज़ और वर्ल्डकप में विराट कोहली को ओपनिंग करनी चाहिए , तब केएल राहुल ने मज़ेदार जवाब देते हुए कहा कि तो क्या मैं खुद ही बाहर बैठ जाऊं। राहुल के इस जवाब में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी (everyone present in the press conference) भी हंस पड़े।
केएल राहुल ने आगे कहा कि विराट कोहली का (scoring runs consistently) लगातार रन बनाना टीम के लिए काफी बेहतर है। साथ ही उन्होंने आगे कहा, “कोहली एक महान खिलाड़ी हैं। न केवल ओपनिंग के लिए, बल्कि वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वह तीसरे नंबर की भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। तदनुसार, वह टी 20 विश्व कप में भी ऐसा (T20 World Cup)ही करेंगे।”
Kl rahul on virat opening the innings in upcoming series
Along with #RohitSharma𓃵 pic.twitter.com/UcuN08ItzD
विराट कोहली ने की ओपनिंग

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में आराम मिला तो केएल राहुल (Rohit Sharma) के साथ विराट कोहली ने ही ओपनिंग की। इस दौरान उन्होंने 122 रनों की नाबाद पारी खेली। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि कोहली इस अंदाज में अपने शतक के सूखे को खत्म (style)करेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author