November 29, 2022

Lal Singh Chadda: क्या पैसे देकर आमिर खान को किया जा रहा ट्रोल, डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

wp-header-logo-218.png

आमिर खान की ज्यादातर फिल्मों (Aamir Khan’s films) को बहिष्कार का सामना करना पड़ता है। अब उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ (Lal Singh Chaddha) पर भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर निगेटिव माहौल देखने को मिल रहा है। हालांकि फैंस इस फिल्म की कुछ वीडियो बेहद पसंद भी कर रहे हैं। आमिर की फिल्म को रिलीज होने में अब महज दो दिन का समय बचा हुआ है। इस बीच डायरेक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए हेटर्स को जवाब दिया है।
डायरेक्टर ने कही ये बात

लाल सिंह चड्ढ़ा फिल्म के बॉयकोट (boycott of the film Lal Singh Chaddha) को लेकर ऐसी खबर सामने आई है कि बज क्रिएट करने की मंशा से लोगों को पैसे दिए गए हैं। इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने ट्रोल्स करने वालो को लेकर बड़ी बात कही है। पॉपुलर डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मुझे जानकारी मिली की आमिर सर को ट्रोल करने के लिए लोगों को पैसे दिए जा रहे हैं। अद्वैत ने इस पर दुख जताते हुए लिखा कि ये जानकर दुख हुआ और ये पूरी तरह से अनफेयर है। उन्होंने आगे चिंता जताते हुए लिखा कि मैं उन्हें फ्री में ट्रोल क्यो कर रहा हूं?
वायरल हुआ फिल्म के डायरेक्टर का बयान

फिल्म के बॉयकोट की खबरों के बीच अब डायरेक्टर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो रही है। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढ़ा फिल्म ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forrest Gump) की रीमेक है। इस फिल्म के कुछ क्लिप्स को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस का कहना है कि उन्हें फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया है, जिसके कारण वो फिल्म को देखने जरुर जाएंगे। वहीं, लाल सिंह चड्ढ़ा की एडवांस बुकिंग 8 करोड़ रुपये की हो चुकी है। आमिर की फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म को काफी पीछे छोड़ दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि लाल सिंह चड्ढ़ा के सुपरहिट होने की संभावना है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author