November 29, 2022

Bhojpuri Song: खेसरी लाल यादव और मधु शर्मा का ये गाना सभी को कर रहा इमोशनल, फैंस की आंखो से निकले आंसू, आप भी देखें

wp-header-logo-226.png

Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पॉपुलर अभिनेता खेसरी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक दुख भरा गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियां बटौर रहा है। हाल ही में उनका ‘केहूओ से दिलवा लागे ना राम जी’ (Kehuo Se Dilwa Lage Na Ram Ji) यूटयूब पर छाया हुआ है। खेसरी लाल भोजपुरी सिनेमा के ऐसे स्टार है, जिनके तकरीबन सभी गाने फैंस को बेहद पसंद आते हैं।
खेसरी का दुख भरा गाना फैंस को पसंद आया

खेसरी के नए गाने में दुख की कहानी की झलक देखने को मिल रही है। भोजपुरी सिनेमा में खेसरी का नाम उन स्टार में शामिल है, जो सभी विधा के गाने गाते (sing songs of all genres) है। इतना ही नहीं उनके सभी गानें फैंस को बेहद पसंद भी आते हैं। जिसके कारण उनका हर गाना रिलीज के बाद लगातार धमाल मचाता है। वहीं भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस मधु शर्मा (Bhojpuri’s super hot actress Madhu Sharma) की अदाकारी के भी करोड़ो लोग दीवाने है।

खेसरी और प्रियंका ने गाया ये गाना

मधु शर्मा और खेसरी लाल का एक गाना ऐसा भी है जो आपको भी इमोशनल (emotional) कर देगा। यूटयूब पर इस गाने को काफी ज्यादा बार लोग देख चुके हैं। बता दें कि ये गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म ‘दुल्हनियां लंदन से लाएंगे’ (Dulhaniya London Se Laayenge) का है। इस गाने की वीडियो को देखकर आपका दिल भी दर्द से भर उठेगा। इस गाने को खेसरी लाल और प्रियंका सिंह ने काफी बेहतरीन ढ़ग से गाया है। ये गाना हाल ही में यूटयूब पर तहलका मचा रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author