December 3, 2022

सर जडेजा की वाइफ ने किया बेटी के जन्मदिन पर किया ऐसा काम, पीएम मोदी भी हुए मुरीद

wp-header-logo-216.png

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी को एक पत्र (all-rounder Ravindra Jadeja) लिखा है। इस खत में पीएम मोदी ने उनकी पत्नी के उस कार्य की सराहना (wife has opened Sukanya Samriddhi account) की है, जो उन्होंने अपनी बेटी के 5वें जन्मदिन पर किया है। दरअसल, जडेजा की पत्नी ने अपनी बेटी के 5वें जन्मदिन पर 101 बच्चियों के लिए सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाया है, जिसमें उन्होंने प्राथमिकि राशि जमा कराई है। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पीएम मोदी के इस खत को ट्विटर पर शेयर (PM Modi on Twitter) किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा
Kind words 🙏🏻 pic.twitter.com/mXjBIPYW7K
इस खत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रवींद्र जडेजा (Prime Minister Narendra Modi)की पत्नी रीवाबा जडेजा की तारीफ की है। पीएम ने लिखा कि समाज के लिए की गई आपकी इस (PM wrote that the government appreciates) कोशिश की सरकार सराहना करती है। उन्होंने आगे लिखा कि पोस्ट ऑफिस में 101 लड़कियों के लिए खाता खोलने के आपके इरादे के बारे में जानकार काफी खुशी हुई। बेटी निध्यना का 5वां जन्मदिन मनाने के लिए हर एक खाते में शुरुआती रकम जमा करने की पहल काफी सराहनीय (5th birthday of daughter Nidhyana) है। पीएम ने आगे कहा कि वे समाज की भलाई के लिए अपना योगदान देना जारी रखें। इस तरह की कोशिश से समाज में पॉजिटिव मैसेज जाएगा और सभी को प्रेरणा भी मिलेगी (society and everyone will also get inspiration)।

कोरोना महामारी के दौरान भी जडेजा ने लोगों की मदद की
गौरतलब है कि कोरोना महामारी के दौरान भी जडेजा (during the Corona epidemic) ने आगे बढ़कर लोगों की मदद की थी, उस समय भी पीएम मोदी ने उन्हें प्रशंसा पत्र भेजा था। इसके अलावा भारतीय ऑलराउंडर आगामी(Indian all-rounder) एशिया कप में भारतीय टीम के स्क्वार्ड का हिंसा है। मालूम हो भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा जोे 28 अगस्त (August 28) को खेला जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author