December 6, 2022

रक्षाबंधन फिल्म के Boycott पर खिलाड़ी कुमार ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

wp-header-logo-223.png

Akshay Kumar Statement on RakshaBandhan Boycott: अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों (theaters) में रिलीज होने वाली है। अभिनेता अपनी फिल्म के प्रचार को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस बीच उनकी मूवी को बॉयकोट करने की बात कही जा रही है। ट्विटर पर #BoycottRakshaBandhan को ट्रेंड करवाय जा रहा है। अब खिलाड़ी कुमार ने फिल्मों के चल रहे बहिष्कार को लेकर बड़ी बात कही है।
अक्षय कुमार ने हेटर्स को दिया करारा जवाब

मीडिया से बातचीत करते समय अक्षय कुमार ने कहा कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। आजाद देश में फिल्मों के बहिष्कार का कोई मतलब नहीं है। एक्टर ने फिल्म बॉयकोट ट्रेंड कराने वाले ट्रोल से गुजारिश की है कि वो इस प्रकार की चीजें ट्रेंड ना करवाएं। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री (film industry) से देश की अर्थव्यवस्था को काफी मदद मिलती है। साथ ही कहा कि जो भी फिल्मों का बहिष्कार करते है वो शरारत कर रहे हैं, जिन्हें फिल्म नहीं देखनी है, वो उनकी अपनी इच्छा पर निर्भर करता है।

अक्षय कुमार ने उघोगों को लेकर क्या कहा?

अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि ये मायने नहीं रखता कि ये कौन सा उघोग है, चाहे आप कपड़े के उघोग (clothing industry) में काम कर रहे है या वो फिल्म उघोग (film industry) हो या फिर कोई अन्य उघोग सभी देश के लिए काम कर रहे हैं और देश की अर्थव्यवस्था को आगे ले जाने में मदद कर रहे हैं। फिल्म की बात करे तो अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन को आनंद एल रॉय (Aanand L Roy) ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अभिनेता की अपनी चारों बहनों के साथ अच्छी बॉन्ड देखने को मिलेगी। वहीं अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी लीड रोल में नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author