November 28, 2022

फरमानी नाज पर अभिलिप्सा पांडा का विवादित ट्विट, कहा- एक मुस्लिम लड़की मार रही मेरा हक, जानें क्या है सच

wp-header-logo-232.png

Viral Tweet Fact Check: ‘हर हर शंभू’ गाने को गाकर पॉपुलर हुई अभिलिप्सा पांडा (Abhilipsa Panda) की आवाज सभी को बेहद पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अभिलिप्सा पांडे और जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) के गाए इस गाने को 72 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की सफलता के बाद इसके कई वर्जन बनाएं जा चुके हैं। हाल ही में फरमानी नाज (Farmani Naaz) भी इस गाने को गाकर वायरल हुई हैं। फरमानी के इस गानें को गाकर दोनों सिंगर्स के बीच कॉपीराइट का मामला (copyright issue) सामने आया है।

‘हर हर शंभू’ गाने की ऑरिजनल सिंगर ने फरमानी से इस गाने का क्रेडिट मांगा है। साथ ही ऐसा ना करने पर कॉपीराइट का मामला दर्ज करने की बात भी कही हैं। वहीं अभिलिप्सा का इस पूरे मामले पर क्या कहना है, उसे जानने से पहले उनके कुछ विवादित ट्विट के बारे में बात कर लेते हैं। हाल ही में कुछ ट्विट अभिलिप्सा के अकाउंट के नाम से किए जा रहे हैं जो काफी ज्यादा कंट्रोवर्सियल (controversial) है। साथ ही इन ट्विट के जरिए सीधा फरमानी नाज पर अटैक किया गया है।
क्या है वायरल ट्विट का सच

वायरल ट्विट की बात करे तो उनमें काफी विवादित शब्दों का प्रयोग किया गया है। दरअसल इन ट्विट (tweets) का सच ये है कि ये सभी फेक हैं। जिन्हें फेक अकाउंट्स बनाकर किया गया है। बता दें कि इन सभी फेक अकाउंट्स के फोलोअर्स (followers) देखकर आपकी नजरे भी दोखा खा सकती है। अभिलाप्सा सोशल मीडिया पर है उनकी यूजर आईडी वायरल ट्वीट से काफी अलग है। गौरतलब है कि आपको भी इन वायरल ट्विट पर भरोसा करने की जरुरत नहीं है। इससे पहले फरमानी नाज के फेक अकाउंट से भी उनके धर्म बदलने की बात कही गई थी। हालांकि बाद में फरमानी ने खुद इस बात का खंडन किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author