October 3, 2022

डेंगू होने के बाद भी काम कर रही कंगना रनौत, तस्वीरें आई सामने

wp-header-logo-231.png

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की निडर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी'( Emergency) पर काम कर रही है। कंगना एक्टिंग करने के अलावा इस फिल्म को डायरेक्ट करने में भी बिजी चल रही है। कंगना को लेकर अब जो अपडेट आया है, वो उनके फैंस को दुखी कर सकता है।

कंगना को हुआ डेंगू

कंगना रनौत के पास फिल्म में दो जिम्मेदारी है, जिसके कारण एक्ट्रेस डेंगू होने के बाद भी फिल्म के सेट पर काम करती नजर आ रही है। इस बात की जानकारी कंगना के प्रोडक्शन ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर दी है। इस पोस्ट में कंगना का एक फोटो शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि वे लेप्टॉप पर कुछ काम करती नजर आ रही है। इस फोटो के कैप्सन में लिखा है कि “जब आपको डेंगू हो, व्हाइट ब्ल्ड सेल्स कम हैं तथा तेज बुखार है। हालांकि इसके बाद भी आप काम पर आते हो। इसे पैशन नहीं मैडनेस कहते हैं। हमारी चीफ कंगना रनौत हम सभी के लिए इंस्पिरेशन हैं।’
कंगना ने कहा शरीर बिमार आत्मा नहीं

एक्ट्रेस कंगना रनौत की एक और फोटो शेयर करते हुए आगे लिखा गया कि ‘गैट वेल सून कंगना रनौत मैम’ (Get well soon Kangana Ranaut ma’am) वहीं कंगना ने भी इस मैसेज को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘आपका धन्यवाद इतने प्यारे शब्दों को लिखने के लिए। वैसे मेरा शरीर जरुर बिमार है लेकिन आत्मा नहीं।’ बता दें कि अभिनेत्री कंगना की अपकमिंग फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर औक श्रेयस तलपड़े अहम किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की पूरी कास्ट का फोटो रिलीज हुआ था। दरअसल इसे फैंस ने बेहद पसंद भी किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author