August 8, 2022

IND vs SA T20I: पहले टी20 में उमरान मलिक के डेब्यू पर सस्पेंस, हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कही ये बात

wp-header-logo-79.png

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज (T20I Series) का आगाज 9 जून से होने जा रहा है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में गुरुवार को दोनों टीमों के बीच पहले टी20 मुकाबले के लिए कड़ी भिड़ंत होगी। जहां टीम इंडिया इतिहास रचने को रचने के साथ ही वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने भी उतरेगी। हालांकि, उससे पहले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर हर किसी के मन में सवाल कौंध रहे हैं।
प्लेइंग इलेवन को लेकर टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कुछ सकेंत दिए हैं। इस दौरान आईपीएल (IPL) के स्टार उमरान मलिक (Umran Malik) पर हैं जिन्हें बेहतरीन रफ्तार के कारण भारतीय टीम में जगह मिली है।
दरअसल, मुकाबले से हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ से उमरान मलिक के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने तेज गेंदबाज की काफी तारीफ की, साथ ही कहा कि उमरान मलिक सीख रहा है और बढ़िया कर रहा है। जितना ज्यादा उन्हें खेलने का मौका मिलेगा वो उतना ही बेहतर होता जाएगा। हमारी कोशिश रहेगी कि उसे ज्यादा से ज्यादा मैच खिलाए जा सकें, लेकिन हमारा स्क्वॉड काफी बड़ा है। हर किसी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी मुश्किल है।
Snapshots from #TeamIndia‘s training session ahead of the 1st T20I against South Africa.#INDvSA @Paytm pic.twitter.com/wA8O1Xr0i7
वहीं द्रविड़ के संकेतों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि उमरान मलिक के डेब्यू पर अभी संस्पेंस है। वहीं दूसरी ओर टीम के सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक टीम में वापसी कर रहे हैं और कहा जा सकता है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह मिल सकती है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author