August 8, 2022

Bhojpuri Gana: 'आजा रील पे देखावतानी…' पर अक्षरा सिंह के साथ डांस करते नजर आए खेसारी, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

wp-header-logo-87.png

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फैंस के बीच काफी एक्टिव रहते हैं। खेसारी जितने अच्छे एक्टर हैं उससे कही बेहतर एक सिंगर हैं। एक्टर फैंस के बीच बने रहने के लिए आए दिन नए गाने लेकर आते हैं। एक बार फिर भोजपुरी सुपरस्टार नए गाने के साथ सुर्ख़ियों में हैं। इस नए गाने का नाम ‘आजा रील पे देखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhawatani) है। एक्टर इस गाने में जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गाने से परे खेसारी और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।
A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)
दरअसल इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक खेसारी लाल और अक्षरा ‘आजा रील पे देखावतनी’ पर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में अक्षरा ब्लू सेक्विन साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है, जबकि खेसारी एक स्टाइलिश सूट में नज़र आ रहे हैं।
वहीं गाने के वीडियो में खेसारी के ओपोजिट रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं। दोनों की जोड़ी और लुक फैंस को खूब पसंद आ रही है। एक्टर की यह खासियत है कि वह किसी भी एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त नजर आते हैं और उनकी केमेस्ट्री खूब जंचती है। इस नए ट्रैक को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को खुद एक्टर और पलक पांडे ने गाया है। इस गाने को कृष्णा बेदर्दी द्वारा लिखी गई है और उन्होंने ही म्यूजिक भी दिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो खेसारी की आगामी सूची में कई फिल्में हैं जैसे ‘दुल्हनिया लंदन से लेंगे’, ‘बोल राधा बोल’ और ‘बापजी’।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author