July 1, 2022

ब्लू बिकिनी में शीशे पर लेट उर्फी जावेद ने दिए बोल्ड पोज, ड्रेस ने करवा दी फिर बेइज्जती

wp-header-logo-78.png

बिग बॉस ओटीटी फेम (Bigg Boss OTT) उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। वह अक्सर अपनी पुरानी ड्रेस से स्टाइलिश आउटफिट बनाती हैं और ट्रोल के निशाने पर होती हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बोरी से क्रॉप टॉप और स्कर्ट सिर्फ 10 मिनट में बनाया था। इस वीडियो को लेकर उर्फी को जमकर ट्रोल किया हुआ। उर्फी के हर लुक को जहां फैंस खूब पसंद करते हैं वहीं एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर भी होती हैं। हालांकि उर्फी को किसी बात से को फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या बोल रहे हैं। हाल ही में उर्फी ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह एक बार फिर चर्चा में है।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
उर्फी जावेद की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ब्लू ब्रालेट और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं। उर्फी ने इस लुक के साथ हाफ टाई पोनी टेल हेयर स्टाइल किया है। बिग बॉस ओटीटी फेम इस लुक में जबरदस्त लग रही हैं। उर्फी ने अपने लुक को ग्लॉसी लिपस्टिक, आईलाइनर और मस्कारा से अपने लुक को कम्पलीट किया। एक्ट्रेस शीशे पर लेटकर किलर पोज दे रही हैं। उर्फी के इस सेक्सी अवतार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं वहीं ट्रोल्स भी जमकर निशाना साध रहे हैं।
इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा, “मुसलमान कभी ऐसे कपड़े नहीं पहनते हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसने अंदर कुछ नहीं पहना है।” एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “ये फैन फोलोविंग के लिए कुछ भी करती है।” वहीं इस फोटो को देख ट्रोल्स ने यहां तक कह दिया कि इसको शर्म नहीं है। ट्रोल्स को जवाब देते हुए उर्फी ने लिखा, “मैंने ट्रांसपेरेंट ब्रा पहन रखा है और इसके बावजूद अगर आपको कुछ दिखाई दे रही है तो इसका मतलब आप जो ड्रग ले रहे हैं वह आपको धीरे-धीरे पागल बना रही है।” गौरतलब है कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source