August 18, 2022

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी को पहचानना हुआ मुश्किल, वीडियो में सुनाई दर्दभरी कहानी

wp-header-logo-94.png

बॉलीवुड की गलियारों से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है जो फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। जी हां, बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के करीबी दोस्त और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस बारे में फैंस को जानकारी दी। उन्होंने महिमा को हीरो बताया और उनकी दर्दभरी कहानी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद महिमा के चाहने वाले काफी परेशान हैं और वे एक्ट्रेस के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देख फैंस काफी इमोशनल भी हो रहे हैं।
अनुपम खेर ने इस पोस्ट में बताया महिमा का सच
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
इस वीडियो में महिमा ने बताया कि उनमें कोई भी कैंसर का लक्षण नहीं था लेकिन रूटीन चेकअप में उन्हें इस बीमारी का पता चला। अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में एक इम्पोर्टेन्ट रोल के लिए एक महीने पहले अमेरिका से महिमा को फोन किया था। हमारी बातचीत के बाद मुझे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है।” उन्होंने कहा, “उनका रवैया दुनिया भर में इतनी सारी महिलाओं को आशा देगा। वह चाहती थीं कि मैं इसके बारे में खुलासा करूं। वह मुझे एक शाश्वत कहती हैं। लेकिन तुम मेरे हीरो हो!” महिमा इलाज से ठीक हो गई है और वह सेट पर वापस आ गई है जहां वह है। वह उड़ने के लिए तैयार है। वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां हैं! यहां उनकी प्रतिभा पर टैप करने का अवसर है! जय हो !!”

वीडियो में कहानी शेयर करती हुई इमोशनल नजर आई महिमा
वहीं वीडियो में महिमा अपनी दर्दभरी कहानी बयां करते हुए बताती है कि जब अनुपम खेर का कॉल आया तो नर्सें मुझे ट्रीटमेंट दे रही थीं। मुझे पता था आप यूएसए में हैं और कॉल कर रहे हैं तो कुछ अर्जेंट होगा। मैंने फोन उठाया और आपने फिल्म के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं फिल्म करने चाहती थी इसलिए मैंने कहा आपको वेट करना होगा। और आप बोले, कहा हो, नहीं मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम्हारे घर में इतना शोर क्यों है?” एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकी क्योंकि नर्सेज थीं। फिर मैंने रात में आपको सब कुछ बताया और कहा कि क्या मैं विग के साथ काम कर सकती हूं? महिमा ने वीडियो में बताया कि उन्होंने अनुपम खेर को बताया कि ट्रीटमेंट की वजह से बाल चले गए और वह यह बताते-बताते रो पड़ीं थी। वहीं इस वीडियो में भी महिमा कई इमोशनल दिख रही हैं और उन्होंने बताया कि इस बारे में उनके पेरेंट्स को भी नहीं पता था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author