July 5, 2022

बॉयफ्रेंड जहीर संग शादी को लेकर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'रोका, मेहंदी और संगीत सब फिक्स…'

wp-header-logo-81.png

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिन ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं। वहीं सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए जहीर ने उन्हें I love You कहा जिसके बाद ये लवबर्ड्स लाइमलाइट में हैं। अब, सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर कर इन खबरों पर रियेक्ट किया है। उन्होंने अपनी शादी की अटकलों पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।
A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)
इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, “मी टू मीडिया: क्यू हाथ धो कर मेरी शादी करना चाहते हो।” वहीं एक्ट्रेस शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप सिंक कर रही हैं जिसमें बोला है, “अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है।” इस वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, “प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है, तो प्लीज मुझे भी बता दो।” जल्द ही, जहीर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजीस शेयर की है।
A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)
गौरतलब है कि जहीर ने सोनाक्षी के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए अपने रिश्ते की पुष्टि की और कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे Sonzz। मुझे नहीं मारने के लिए धन्यवाद आई लव यू आपको बहुत सारा फूड, फाइट्स और लाफ्टर।” यह वीडियो उस पूरे समय का सार है जब हम एक-दूसरे को जानते हैं।” अभिनेत्री ने टिप्पणी की, “थांकक्क उउ लव यू… अब मैं उउउउउउ को मारने आ रही हूं।” वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी अगली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में दिखाई देगी। सतराम रमानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source