September 30, 2022

पोर्नस्टार होने के अतीत से डरने लगी हैं सनी लियोनी, बोलीं- 'टेंशन है कि मेरे बच्चे पता नहीं क्या सोचेंगे…'

wp-header-logo-84.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) एक दशक से शोबिज की दुनिया में एक्टिव हैं। यह बात छुपी नहीं है कि बॉलीवुड से पहले सनी एक पोर्नस्टार थी लेकिन अब एक्ट्रेस उस प्रोफेशन को छोड़ चुकी है। फिलहाल सनी लियोन बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक एक पॉपुलर नाम बन चुकी है। हालांकि काम के अलावा सनी हमेशा अपने पति डेनियल वेबर के साथ तीनों बच्चों निशा, नूह और आशेर के लिए एक प्राउड पेरेंट्स है। एक्ट्रेस के अनुसार बच्चों को हमेशा अपने पेरेंट्स के साथ रहना चाहिए और लेकिन वे अपने बारे में सोचने के लिए पूरी तरह फ्री हैं।
बच्चों को लेकर इस बात से डरती हैं सनी
लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस इस बात से डरती है कि बड़े होने के बाद उनके बच्चे उन्हें कई चीजों खासकर पोर्नोग्राफी के लिए नापसंद कर सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा, “मेरे बच्चे बड़े होने पर मेरे बारे में बहुत सी चीजें पसंद नहीं कर सकते हैं, और हम सभी जानते हैं कि वह क्या है।” बाद में वे जानेंगे कि क्यों ऐसा हुआ और सवालों के जवाब खोज पाएंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। मैंने अपनी चॉइस बनाई और उन्हें पता होना चाहिए कि वे भी अपनी चॉइस बना सकते हैं, जब तक कि वे किसी भी तरह से दूसरों को चोट नहीं पहुंचाते। जैसे मेरा एक बेटा फायर फाइटर बनना चाहता है। मैं हाल ही में अपनी लड़की निशा से कह रही थी कि वह बैले और पियानो बजाने में अपनी रुचि रख दुनिया घूम सकती है। वह उन दो चीजों को सीख रही है।”
पैरेंटहुड को लेकर मुखर सनी
हाल ही में सनी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि आपके बच्चों को यह दिखाने में बहुत पैसा लगता है कि आप उनसे प्यार करते हैं। एक बच्चा जो सीखने और शिक्षा के मूल्य को समझने का इच्छुक है, वह कहीं भी सीखेगा। इसी तरह, उन्हें अच्छे मूल्यों के साथ अच्छी तरह से बढ़ाने के लिए बहुत अधिक पैसा नहीं लगता है। हां, बच्चों को अपने जूते, कपड़े और अन्य चीजों की जरूरत होती है, लेकिन उनकी भी ज्यादा कीमत नहीं होती है। इसलिए जहां तक ​​काम की बात है, एक व्यक्ति और एक मां के रूप में, मुझे अपने लिए अच्छे विकल्प चुनने की जरूरत है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author