June 26, 2022

थ्रेट लेटर मामले में सलमान खान ने पुलिस को दिया ये बयान, किए कई खुलासे

wp-header-logo-85.png

मौजूदा समय में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी का मामला चर्चा में बना हुआ है। इस खबर के आने के बाद फैंस और पुलिस दोनों को सलमान खान की चिंता है। इस बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बीते दिन सलमान खान से इस मामले में पूछताछ की है। पुलिस एक्टर से जानना चाहती थी कि उन्हें किसी पर शक तो नहीं है या पहले भी उन्हें कोई धमकियां तो नहीं मिली है। इस बारे में एक्टर ने पुलिस के सामने कई खुलासे किये हैं।
सलमान खान ने किए कई खुलासे
सलमान खान ने मंगलवार को पुलिस को दिए एक बयान में किसी भी व्यक्ति से धमकी, थ्रेट कॉल और हाल के दिनों में किसी के साथ विवाद से इनकार किया। इसके अलावा पुलिस ने जब एक्टर से पूछा कि क्या उन्हें थ्रेट लैटर को लेकर किसी पर शक है। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि ये लेटर उन्हें नहीं मिला है बल्कि मॉर्निंग वॉक के दौरान उनके पिता के चेयर पर रखा हुआ मिला इसलिए किसी पर शक जताने के लिए उनके पास कोई सबूत नहीं है। वहीं पुलिस ने सलमान से पूछा कि क्या वे गोल्डी बरार (Goldy Brar) या फिर लारेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को जानतें हैं ? इस पर एक्टर ने कहा कि वे गोल्डी को नहीं जानते हैं और लारेंस को उस केस की वजह से जानते हैं जो पिछले कुछ साल पहले हुआ।
यह है पूरा मामला
इससे पहले सोमवार को बांद्रा पुलिस ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को थ्रेट लेटर मिलने के बाद सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस लेटर में सलीम और उनके सुपरस्टार बेटे सलमान खान दोनों के लिए मौत की धमकी थी। इस पर लिखा था, “हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दूंगा। मुंबई पुलिस ने मामले में अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के बयान दर्ज किए हैं। मुंबई पुलिस अब तक 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज जब्त कर चुकी है। सलमान मामले की जांच में क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस समेत कुल 10 टीमें शामिल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और पूजा हेगड़े भी हैं। वह अगली बार कैटरीना कैफ की सह-कलाकार ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे। फिल्म ईद 2023 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source