June 28, 2022

कोस्टार संग प्राइवेट फोटोज लीक होने पर शर्मिंदा हुई थी नयनतारा, अब शादी से पहले पति संग दिए रोमांटिक पोज

wp-header-logo-92.png

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) 9 जून को महाबलीपुरम में साउथ डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि दोनों 10 जून को एक भव्य रिसेप्शन को भी होस्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी इस सेरेमनी में शामिल होंगे। नयनतारा की यह शादी काफी सुर्खियों में है क्योंकि एक्ट्रेस की प्राइवेट लाइफ हमेशा ही विवादों में रही हैं। नयनतारा अपने अफेयर्स और ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रही थी ऐसे में उनकी शादी पर सबकी नजरें टिकी है।
शादी में शाहरुख खान भी करेंगे शिरकत
एटली कुमार की ‘जवान’ में शाहरुख और नयनतारा एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की घोषणा हाल ही में एक दिलचस्प टीज़र के साथ की गई थी। इसे लेकर दोनों कलाकारों के फैंस काफी उत्साहित हैं। यह 2023 में रिलीज होने वाली है। हाल ही में कोरोना संकरित हुए शाहरुख इस शादी में शामिल होंगे और उनकी उपस्थिति सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक होगी। यह शाहरुख और नयनतारा की एक साथ पहली उपस्थिति भी होगी।
शादी से पहले रोमांटिक हुए विग्नेश
A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)
इस बीच, अपनी शादी से पहले, विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी होने वाली पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने अपनी और नयनतारा की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह उन्हें गलियारे में चलते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने लिखा, “आज 9 जून है और ये नयन का है। मैं ईश्वर, ब्रह्मांड और उन सभी प्यारे लोगों का शुक्रिया करता हु जिन्होंने हमारे लिए ऐसी इच्छा रखी। मैं सभी अच्छी अभिव्यक्तियों और प्रार्थनाओं के लिए ऋणी हूं और ये सभी मेरे जीवन के प्यार नयनतारा को समर्पित है। मैं ऑफिशियली अपने परिवार और दोस्तों के सामने जीवन के नए अध्याय को शुरू करने के लिए आगे की ओर बढ़ रहा हूं।”

विवादों में रही है नयनतारा की लव लाइफ
वहीं फैंस विग्नेश और नयनतारा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनकी शादी की फोटोज का इन्तजार कर रहे हैं। इस बीच इन फोटोज को देख फैंस और भी एक्साइटेड हो गए हैं। दोनों करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक समय पर नयनतारा साउथ के एक्टर सिंबू संग अपनी इंटिमेट फोटोज लीक होने की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं और उस समय खूब तहलका मचा था। दोनों का रिलेशनशिप काफी स्ट्रांग था लेकिन बताया जाता है कि प्राइवेट फोटोज के लीक होने की वजह से दोनों अलग हुए थे। सिम्बू के बाद नयनतारा की लव लाइफ में फिल्ममेकर प्रभु देवा आए और उस समय प्रभु देवा शादीशुदा थे। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक-दूसरे से शादी करने वाले थे लेकिन प्रभु देवा (Prabu Deva) की फर्स्ट वाइफ उन्हें तलाक नहीं दे रही थी और पेंच फंस गया। वहीं कुछ समय के बाद नयनतारा और प्रभु देवा की ब्रेकअप की खबरें सामने आई।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source