August 15, 2022

Lock upp के फिनाले पर करण कुंद्रा ने खोल दिए अपने बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'गर्लफ्रेंड तेजस्वी को पसंद है टॉप…'

wp-header-logo-164.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) खत्म हो चुका है लेकिन इस शो का खुमार फैंस के दिमाग पर अभी भी है। सोशल मीडिया पर शो के फिनाले एपिसोड से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। दरअसल शो के फिनाले पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ‘लॉक अप’ के ग्रैंड फिनाले में एक साथ धमाकेदार एंट्री की। अपने जबरदस्त परफॉरमेंस से लेकर मंच पर अपनी दमदार केमिस्ट्री तक कपल ने फिनाले की रात को अपने नाम कर लिया। वहीं कंगना ने कपल के साथ एक मजेदार खेल खेला जहां उन्होंने अपने लव एंगल को लेकर कई खुलासे किये। इस दौरान करण ने बेडरूम के कुछ राज भी खोले जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।
A post shared by TejRan ❤️❤️❤️ (@tejranfanspage)
कंगना के यह पूछने पर कि कौन अधिक पीडीए करना पसंद करता है। करण और तेजस्वी दोनों इस बात पर सहमत थे कि लॉक अप का जेलर अधिक पीडीए में बीजी रहता है। करण ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि जो भी करना है ठोक के करो, वरना ना करो।” फिर, कंगना ने पूछा कि टॉप पर कौन रहना पसंद करता है मैं गेम की बात कर रही हूं। इस पर करण कुंद्रा कहते हैं, “तेजस्वी हमेशा टॉप पर रहती हैं और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं।” यह सुनकर नागिन 6 की एक्ट्रेस शरमा गई। दरअसल, करण के इस बेडरूम सीक्रेट से दर्शक और कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए थे।

कंगना रनौत ने कपल से यह भी पूछा कि बेहतर किसर कौन है? तेजस्वी ने कहा कि दोनों अच्छे हैं लेकिन करण तेजस्वी से कहते हैं कि पहली बार में तुम ज्यादा अच्छी थीं। इसपर तेजस्वी भी हामी भरते हुए कहती हैं कि पहली किस में वो बेस्ट थीं। लेकिन उन्होंने पहली बार इसका फायदा उठाया। गौरतलब है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो के विजेता बने।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author