June 29, 2022

स्टेज पर ही लेट कर इशारे करने लगी ये हरियाणवी डांसर, बोल्ड अदाओं से लूट ली महफिल

wp-header-logo-149.png

एक समय था जब हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ही बोलबोला था। वैसे तो अब यह डांसर एक ब्रांड बन चुकी हैं लेकिन इनको टक्कर देने के लिए कई डांसर उभर कर सामने आ रही हैं। इस लिस्ट में एक नाम है गोरी नागोरी (Gori Nagori) जो दिन-ब-दिन स्टार फेम पा रही हैं। गोरी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है और उनकी हर अदा लोगों का दिल जीत रही है। वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं। उनके जबरदस्त ठुमके सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
यह हसीना अब सिर्फ हरियाणा में ही नही सोशल मीडिया के जरिए पूरे देश में पहचान बना रही हैं। इस बीच इंटरनेट पर उनके बोल्ड और सिजलिंग डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में गोरी ‘किस्मत ने उड़ाया मजाक’ (Kismat ne udaya majak) गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन और ठुमके वहां मौजूद लोगों के दिलों को घायल कर रहे हैं। गोरी का ये एनर्जेटिक डांस उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में गोरी येलो सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं गोरी डांस करते हुए लेट जाती है और आंखों से ऐसे इशारे करती है कि वहां मौजूद लोगों की धड़कन थम सी जाती हैं। गोरी की डांस को देख वहां मौजूद दर्शक हवा में नोट उड़ा रहे हैं और उनके साथ झुमने को मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के नक़्शे कदम पर चलने वाली इस डांसर की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और लोग इन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source