May 27, 2022

श्रीदेवी की याद में इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, अनसीन तस्वीर शेयर कर बोलीं ये दिल छूने वाली बात

wp-header-logo-148.png

आज का दिन मां और बच्चों के लिए बेहद खास है। हम मां के साथ एक अलग सा बॉन्ड शेयर करते हैं और उनकी तुलना किसी और रिलेशन ने नहीं की जा सकती है। इस बीच मदर्स डे के मौके पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी (Sridevi) को बहुत मिस कर रही हैं। दिग्गज अभिनेत्री और बॉलीवुड की एक सुपर मॉम चार साल पहले इस दुनिया को छोड़कर चली गयीं। एक्ट्रेस का यूं जाना फैंस और उनके परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। वहीं जान्हवी को अक्सर सोशल मीडिया पर मां के साथ अपनी यादों को साझा करते हुए देखा जाता है। वहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बचपन की एक अनदेखी तस्वीर साझा की, जिसमें वह श्रीदेवी की बाहों में दिखाई दे रही हैं।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तुम्हारी गैरमौजूदगी में भी मैं तुम्हारे प्यार को हर रोज महसूस करती हूं। तुम्हारी गैरमौजूदगी में भी तुम दुनिया की सबसे अच्छी मां हो। लव यू।” इस फोटो पर उनकी दोस्त अनन्या पांडे, ओरहान अवतारमणि और कई अन्य सेलेब्स महीप कपूर, अनैता श्रॉफ अदजानिया, वर्दा नादिदावाला, शानू शर्मा प्यार दिखाते नजर आए। फैंस भी जाह्नवी की फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार हार्दिक मेहता की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं। जल्द ही वह सिद्धार्थ सेनगुप्ता की डार्क कॉमेडी क्राइम फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी, जिसमें दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उनके पास बोनी कपूर द्वारा निर्मित मथुकुट्टी जेवियर की सर्वाइवल थ्रिलर ‘मिली’ भी है। यह मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है, और इसमें मनोज पाहवा और सनी कौशल भी हैं। वह वरुण धवन के साथ ‘बावल’ में भी दिखाई देंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source